Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर में BJP प्रत्याशी के काफिले पर पथराव, आधा दर्जन गाड़ियों को नुकसान

मुजफ्फरनगर में BJP प्रत्याशी के काफिले पर पथराव, आधा दर्जन गाड़ियों को नुकसान

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर शनिवार देर शाम उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित मढकलिमपुर में अपने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

By HO BUREAU 

Updated Date

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर शनिवार देर शाम उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित मढकलिमपुर में अपने चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

पढ़ें :- ससुर और बहू को वाहन ने रौंदा,  दोनों की मौत

इसी दौरान जब भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान जहां अपनी सभा को संबोधित कर रहे थे तो उसी दौरान बताया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने विपक्षी पार्टियों के नारे लगाते हुए भाजपा प्रत्याशी के काफिले की गाड़ी पर पथराव कर दिया। जिसमें बताया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान की गाड़ी सहित तकरीबन आधा दर्जन गाड़ियों में नुकसान हुआ है।

घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जहाँ मामले को शांत करते हुए भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले को आगे की ओर बढ़ाया। तो वहीं इस घटना को लेकर जहाँ आलाधिकारियों का कहना है कि गांव में पूरी तरह की शांति व्यवस्था कायम है लेकिन इस प्रकरण में गंभीरता से जांच की जा रही है और इस मामले में तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

अगर बात  मुजफ्फरनगर जनपद में भाजपा के जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी की करे तो उनका कहना है कि मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान की बढ़ती हुई लोकप्रियता से विपक्ष हताश है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि आज शाम गांव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के द्वारा एक जनसभा की जा रही थी तो इस जनसभा के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पहले नारेबाजी की गई एवं इसके बाद जो बाहर गाड़ियों का काफिला खड़ा था उस गाड़ियों पर पथराव किया गया उनमें से कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हैं, गांव में वर्तमान में अभी पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम है।

पढ़ें :- दबंगों ने बनाया पीआरवी पुलिस को बंधक, मारपीट कर पिस्टल छीनने का प्रयास

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com