Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात, पत्नी मांगती रही पानी, हैवान पति डंडे से पीटता रहा, मौत

यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात, पत्नी मांगती रही पानी, हैवान पति डंडे से पीटता रहा, मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने गुरुवार को पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिटाई के दौरान बेरहम पति बीच-बीच में पत्नी को बोतल से बूंद-बूंद पानी भी पिला रहा था।

By up bureau 

Updated Date

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने गुरुवार को पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पिटाई के दौरान बेरहम पति बीच-बीच में पत्नी को बोतल से बूंद-बूंद पानी भी पिला रहा था। वायरल वीडियो में रोंगटे खड़े कर देने वाला पूरा घटनाक्रम सामने आया। घटना चौबिया थाना क्षेत्र के खेड़ा हेलू गांव में हुई।

पढ़ें :- माता बनी कुमाता : दिल दहला देने वाली घटना जिसे 4 साल तक पाला, उसे पल में मार डाला

उधर, मायके वालों ने महिला की पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस चारपाई से गिरकर सिर में चोट लगने से मौत बता रही है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने से मौत की बात सामने आई है।

वही जब परिवार वाले बेटी की ससुराल पहुंचे तो पति व ससुराली मौके से भाग गए थे। आरोप है कि बाइक और 50 हजार रुपये की मांग को लेकर पति व अन्य ससुराली रेनू के साथ मारपीट करते थे। कई बार ससुरालियों को समझाने का प्रयास भी किया।

पिता का आरोप है कि वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मृतका के भाई ब्रजेश ने बताया कि जब वह इटावा पहुंचे तो बहन घर के आंगन में मृत पड़ी थीं। रेनू के गर्दन, चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे। उधर, एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि महिला के गिरने से सिर में चोट लगने से मौत हुई है। वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। एसएसपी ने वीडियो पुराना होने का अंदेशा जताया है।

पढ़ें :- UP : खाकी हुई बदनाम, छेड़खानी मामले में रिश्वत लेता दारोगा CCTV में हुआ कैद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com