Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, उनके ऑफिस में आया फोन, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, उनके ऑफिस में आया फोन, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

नागपुर पुलिस के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के जनसंपर्क कार्यालय में लैंडलाइन नंबर पर कॉल करके दाऊद के नाम पर उनको जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने 100 करोड़ रुपए की फिरौती की भी मांग की. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जिस नंबर से कॉल की गई उसे ट्रेस कर लिया है. कर्नाटक के किसी इलाके से यह थ्रेट कॉल की गई थी.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

नागपुर: केंद्रीय परिवहन मंत्री और सीनियर बीजेपी नेता नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. गडकरी के नागपुर कार्यालय में फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है. केंद्रीय मंत्री के नागपुर के जनसंपर्क कार्यालय के लैंडलाइन नंबर पर धमकी देने के लिए तीन बार कॉल आई है. दाऊद के नाम पर धमकी दी गई है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि 100 करोड़ की रकम मांगी गई है. रकम ना देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. धमकी की कॉल आते ही गडकरी के नागपुर कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

पढ़ें :- दिल्ली में कल हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पढ़ें

धमकी देने वाली कॉल आज (14 जनवरी, शनिवार) सुबह से तीन बार आ चुकी है. सूचना मिलते ही नागपुर पुलिस अलर्ट हो गई है और जांच शुरू कर दी है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय के बाहर चार फोन नंबर प्रदर्शित किए हुए हैं. इन्हीं नंबरों पर सुबह से तीन बार फोन आ चुके हैं.

नागपुर पुलिस के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के जनसंपर्क कार्यालय में लैंडलाइन नंबर पर कॉल करके दाऊद के नाम पर उनको जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने 100 करोड़ रुपए की फिरौती की भी मांग की. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जिस नंबर से कॉल की गई उसे ट्रेस कर लिया है. कर्नाटक के किसी इलाके से यह थ्रेट कॉल की गई थी. आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं. नितिन गडकरी नागपुर कार्यालय के आस-पास होने वाली हर एक मूवमेंट पर सुरक्षा कर्मियों की पैनी नजर बनी हुई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com