Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुल्तानपुर में बिजली मिस्त्री हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

सुल्तानपुर में बिजली मिस्त्री हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

यूपी के सुल्तानपुर जिले में तीन दिन पूर्व दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त असलहे के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बीते 20 अगस्त को गोसाईगंज थानाक्षेत्र के ग्राम बरुई के पास छेड़खानी मामले में बिजली मिस्त्री सफदर इमाम की हत्या हुई थी।

By Rakesh 

Updated Date

सुल्तानपुर यूपी के सुल्तानपुर जिले में तीन दिन पूर्व दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले का गुरुवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त असलहे के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बीते 20 अगस्त को गोसाईगंज थानाक्षेत्र के ग्राम बरुई के पास छेड़खानी मामले में बिजली मिस्त्री सफदर इमाम की हत्या हुई थी।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सुरौली गांव के रहने वाले मोहम्मद सफदर इमाम की हयातनगर में इलेक्ट्रिक की दुकान थी। 20 अगस्त की सुबह सफदर इमाम की दुकान जाते समय रास्ते में दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। हत्या के बाद से पुलिस लगातार बदमाशों की खोज में जुटी हुई थी। आज उसी घटना का पुलिस ने खुलासा किया।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सफदर इमाम की हत्या में चार अभियुक्त नीरज सिंह उर्फ भोलू,पंकज,राज सिंह एवं राजन कुमार शामिल थे।जिनमे नीरज,पंकज एवं राज को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया असलहा भी बरामद हुआ है। अभियुक्तों ने गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बरुई गांव की ही एक लड़की से छेड़खानी के मामले में सफदर इमाम की हत्या की थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com