Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मध्य प्रदेश: रतलाम में बस स्टॉप पर बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 की मौत, 12 घायल

मध्य प्रदेश: रतलाम में बस स्टॉप पर बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 की मौत, 12 घायल

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार शाम को एक भयंकर सड़क हादसा हो गया, एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बस स्टॉप पर खड़े लोगों के एक समूह को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए, जिनमें से आठ गंभीर रूप से घायल हो गए।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

MP road accident news: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार शाम को एक भयंकर सड़क हादसा हो गया, एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बस स्टॉप पर खड़े लोगों के एक समूह को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए, जिनमें से आठ गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे हैं. वहीं,सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटलों में एडमिट कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.वहीं, एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों बाहर निकाला गया.

पढ़ें :- MP News:लैब टेक्नीशियन ने फांसी लगाकर कीआत्महत्या,सुसाइड नोट में लिखा प्रेमिका का नाम

घटना रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर रतलाम-लेबड़ रोड पर सतरुंडा गांव के पास एक ट्रैफिक चौराहे पर हुई. बताया जा रहा है कि यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को जोरदार टक्कर मार दी.घटना रविवार शाम करीब 5 बजे की है. जहां पर कुछ लोग सड़क किनारे बैठकर बस का इंतजार कर रहे थे. तभी हाईवे से गुजर रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और लोगों को रौंदते हुए निकल गया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी मृतकों के शवों को जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

जिला कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने कहा
वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद बिलपांक थाना पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है. इस दौरान रतलाम जिला कलेक्टर नरेन्द्र कुमरा सूर्यवंशी ने बताया कि टायर फटने से ट्रक असंतुलित हुआ, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है. घायलों का समुचित इलाज किया जा रहा है.

CM शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

इस मामले में रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. जहां घायलों में से एक विशाल ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने कम से कम 20 लोगों को कुचल दिया. हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक के पलटते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. उन्होंने कहा कि सड़क पर कई क्षत-विक्षत शव बिखरे पड़े हैं. फिलहाल ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com