Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः भदोही में ट्रक ने बाइक सवार दारोगा को मारी टक्कर, मौत

यूपीः भदोही में ट्रक ने बाइक सवार दारोगा को मारी टक्कर, मौत

यूपी के भदोही जिले में बुधवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दारोगा की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।  हादसा कोतवाली क्षेत्र के अमवां माफी मार्ग पर हुआ। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

By Rakesh 

Updated Date

भदोही। यूपी के भदोही जिले में बुधवार को सड़क हादसे में बाइक सवार दारोगा की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।  हादसा कोतवाली क्षेत्र के अमवां माफी मार्ग पर हुआ। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

पढ़ें :- कर्मनाशा नहर में मिला शव, सनसनी, पुलिस शिनाख्त में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी राजेश भारती, सीओ प्रभात राय सहित अन्य मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि फरार चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गाजीपुर के तुर्रा गांव निवासी एसआई नेमतुल्लाह भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली में तैनात थे। बुधवार की सुबह वे क्षेत्र में गए थे। जहां से लौटते समय ट्रक की चपेट में आ गए। उन्हें नगर के हल्का नंबर एक की जिम्मेदारी मिली हुई थी।

बुधवार की सुबह वे अपने हल्का में गए थे। जहां से लौटने के दौरान अमवा स्थित मार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आ गए। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

पढ़ें :- मैनपुरी में नदी में डूबने से महिला की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com