1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इंस्टाग्राम रील बनाने से रोकने पर बहन ने किया भाइयों का गला घोंटने का प्रयास, बाद में पहुंची जेल

इंस्टाग्राम रील बनाने से रोकने पर बहन ने किया भाइयों का गला घोंटने का प्रयास, बाद में पहुंची जेल

एक चौंकाने वाली घटना में, एक युवती ने अपने दो छोटे भाइयों का वीडियो रील बनाने से रोकने पर गला घोंटने का प्रयास किया। शिकायत दर्ज होने पर पहुंची जेल।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Uttar Pradesh crime news: हमारे देश में रोजाना दिल दहला देने वाली खबर देखने को मिलती है ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश से सामने आ रही है जहां भाई के रील बनाने से रोकने पर बहन ने दबा दिया गला। फर्रुखाबाद के अस्तबल तराई इलाके में एक 24 साल की लड़की ने इंस्टाग्राम रील बनाने से रोकने पर कथित तौर पर अपने दो छोटे भाइयों पर हमला किया और उनमें से एक का गला घोंटकर मारने की भी कोशिश की। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों भाइयों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रविवार को लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जहां सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया है।

पढ़ें :- Rajasthan news:बारां के भंवरगढ़ इलाके में हुआ दर्दनाक हादसा,ट्रेलर-ट्रॉली में जबर्दस्त भिड़ंत,2 किसानों की मौत

जानकारी के अनुसार, रविवार को जब पुलिस उसे हिरासत में लेकर मौदरवाजा थाने ले आई तो उसने हाई वोल्टेज ड्रामा रचा और चार महिला आरक्षकों के साथ मारपीट की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। इसके अलावा लड़की ने थाना प्रभारी से भी बदसलूकी की। इससे पहले आकाश राजपूत अपने बड़े भाई जयकिशन राजपूत के साथ मऊ दरवाजा थाने पहुंचे और अपनी बड़ी बहन आरती पर रविवार को गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी के भाई आकाश ने अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उसकी बहन आरती को रील बनाने और उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करने की लत थी। हालांकि इन दिनों उसकी बहन मूर्खतापूर्ण वीडियो पोस्ट कर रही थी, जिसके कारण उसके दोस्त उसे ताना मार रहे थे और उसका और उसकी बहन का मजाक उड़ा रहे थे।

शिकायत में भाई ने कहा कि रविवार को जब आकाश ने रील बनाने को लेकर अपनी बहन के साथ विरोध किया तो उसने न केवल उस पर बेरहमी से हमला किया, बल्कि उसे मौत के घाट उतारने की भी कोशिश की। जब उसका भाई जयकिशन उसे बचाने के लिए कूदा, तो उसने भी उसके साथ मारपीट की। आकाश ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन इन दिनों अजीब व्यवहार कर रही है और उसने अपने पिता बादाम सिंह को भी नहीं बख्शा।

पढ़ें :- हरियाणा: फरीदाबाद में अरावली की पहाड़ियों में ट्रॉली बैग से मानव अवशेष बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...