Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

उत्तराखंडः महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

उत्तराखंड के रूड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने पति की प्रेमिका के बेटे पर डरा धमकाकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Rajni 

Updated Date

रूड़की। उत्तराखंड के रूड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने पति की प्रेमिका के बेटे पर डरा धमकाकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुजफ्फरनगर के एक गांव की निवासी महिला का हाल ही में एक जून को दूसरा विवाह कोतवाली मंगलौर क्षेत्र के अजेंदर नामक व्यक्ति से हुआ था। जो उत्तराखण्ड पुलिस में कार्यरत है।

पढ़ें :- उत्तराखंडः रायपुर हत्याकांड के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गिरफ्तार

महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद 18 जून को देवता पूजन के नाम पर उसका पति गांव में लेकर उसे गया और गांव में अपने घर न ले जाकर एक दूसरी महिला के घर ले गया। बाद में उसे पता चला कि उस महिला के साथ उसके पति के अवैध संबंध हैं। इसके बाद उसने ऐतराज किया तो पति ने अपनी गलती मानी।

महिला ने आरोप लगाया कि रात के समय उसका पति और वह महिला घर में ऊपर के कमरे में थे और नीचे के कमरे में वह अकेली थी। तभी अचानक महिला का बेटा आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसके द्वारा विरोध करने पर युवक ने जबरन दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि उसने अपने पति को आपबीती बताई लेकिन उसके पति ने भी उसका साथ नहीं दिया। जिसके बाद वह कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com