Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः स्मैक व हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

हरियाणाः स्मैक व हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अंबाला यूनिट लगातार नशा तस्करों पर वार कर रही है। पुलिस ने एक युवक को स्मैक व हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के नेतृत्व एवं पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत के दिशा निर्देशों पर समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

By HO BUREAU 

Updated Date

यमुनानगर। हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अंबाला यूनिट लगातार नशा तस्करों पर वार कर रही है। पुलिस ने एक युवक को स्मैक व हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के नेतृत्व एवं पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत के दिशा निर्देशों पर समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

पढ़ें :- हरियाणाः प्रॉपटी डीलर के घर पर फायरिंग करने के तीन आरोपी गिरफ्तार, 50 लाख की मांगी थी रंगदारी

‘नशा मुक्त हरियाणा–नशा मुक्त भारत’ के तहत कार्रवाई करते हुए हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अंबाला यूनिट ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए एक लड़के से स्मैक व हेरोइन बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। इस संबंध में हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उपपुलिस अधीक्षक अंबाला राजकुमार व यूनिट अंबाला प्रभारी इंस्पेक्टर सतबीर सिंह राठौड़ ने बताया कि रेलवे फाटक नियर पांसरा गांव जिला सदर यमुनानगर पर यूनिट अंबाला की एक पुलिस टीम गश्त पर थी।

तभी किसी ने सूचना दी कि सद्दाम पुत्र जुमशाद वासी गांव लोधीपुरा जिला सहारनपुर बाइक पर सवार होकर पांसरा रेलवे फाटक पार करके स्मैक बेचने के लिए जाएगा। सूचना पाकर अंबाला यूनिट की टीम ने तुरंत नाकाबंदी कर दी। कुछ देर बाद सद्दाम पुत्र जुमशाद को काबू करके राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी लेने पर स्मैक /हेरोइन बरामद हुई। जिसके संबंध में थाना सदर यमुनानगर में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया।

मेन सप्लायर को जल्द भेजा जाएगा सलाखों के पीछे 

इंस्पेक्टर सतबीर सिंह राठौड़ ने बताया कि जल्द ही मेन सप्लायर को काबू कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई दे तो एनसीबी के टोल फ्री न० 90508-91508 पर होकर सूचना दें, ताकि नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा सकें। सूचना देने वाले का नाम व पता किसी भी सूरत में उजागर नहीं किया जाएगा।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्राली और बाइक की टक्कर, युवक की मौत, परिजनों में कोहराम

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com