Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः पुलिस-बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गोली लगने से घायल

उत्तराखंडः पुलिस-बदमाश के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गोली लगने से घायल

रूड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हजार के इनामी के पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। इनामी शहजाद लंबे समय से फरार चल रहा था। उस पर चोरी, डकैती, हत्या जैसे मामले में पथरी थाने में 5 मुकदमें दर्ज है।

By Rakesh 

Updated Date

रूड़की। रूड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र में रविवार देर शाम चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हजार के इनामी के पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। इनामी शहजाद लंबे समय से फरार चल रहा था। उस पर चोरी, डकैती, हत्या जैसे मामले में पथरी थाने में 5 मुकदमें दर्ज है।

पढ़ें :- उत्तराखंडः प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

बदमाश का उपचार रूड़की के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। देर रात एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल सरकारी अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि लंबे समय से बदमाश फरार चल रहा था और बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

चेकिंग के दौरान पुलिस पर आरोपी ने फायरिंग झोंक दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। जिसमें बदमाश के पैर गोली में लगी है। उसका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com