Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाकिस्तान के खिलाड़ी शादाब खान ने कहा- कोई मैदान पर क्या करता है, यह मायने रखता है

पाकिस्तान के खिलाड़ी शादाब खान ने कहा- कोई मैदान पर क्या करता है, यह मायने रखता है

एशिया कप 2023 भले ही 30 अगस्त से शुरू हो रहा है। लेकिन 2 सितंबर को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले पर सभी का ध्यान है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 भले ही 30 अगस्त से शुरू हो रहा है। लेकिन 2 सितंबर को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले पर सभी का ध्यान है। जब एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई तो बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर से पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी को संभालने के बारे में भी पूछा गया।

पढ़ें :- हरियाणाः हर साल फरवरी के आख़िरी रविवार को गुरुग्राम मैराथन का होगा आयोजन, स्वास्थ्य के लिए मैराथन अच्छा कदमः सीएम मनोहर लाल

अगरकर ने जवाब देते हुए कहा, “विराट कोहली उन्हें संभाल लेंगे।” अब पाकिस्तान के खिलाड़ी शादाब खान ने अगरकर के दावे का जवाब देते हुए कहा है कि कोई मैदान पर क्या करता है यह मायने रखता है, न कि मैच से पहले या बाद में क्या कहा जा रहा है।2022 टी20 विश्व कप के लीग-स्टेज मैच में पाकिस्तान पर भारत की जीत के लिए कोहली ने बड़ा योगदान दिया था।

इस मुकाबले में स्टार बल्लेबाज ने लगभग अकेले दम पर टीम को जीत दिलाई थी। फैंस को आगामी एशिया कप में कोहली से यही उम्मीद है। वहीं शादाब को लगता है कि यह वो मैच डे है जब किसी को पता चलेगा कि क्या होता है।”देखिये आप एक दिन पर निर्भर रहते हैं। मैं या कोई और या उनकी तरफ से कोई ऐसा बोल दे तो बोलने से कुछ नहीं होता। कुछ बदलाव नहीं होता।

जब मैच होगा, मैच में जो चीजें नजर आएंगी। असल चीज वही होती है।” शादाब ने एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा।शादाब पाकिस्तान टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक थे जिन्होंने अफगानिस्तान पर 3-0 से सीरीज़ जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। परिणाम ने उन्हें ICC वनडे रैंकिंग में टॉप पर पहुंचने में भी मदद की। एशिया कप में पाकिस्तान का पहला मैच 30 अगस्त को नेपाल के खिलाफ होगा।

पढ़ें :- दिल्ली स्पोर्ट्स स्कूल में वातानुकूलित इंडोर स्विमिंग पूल का उद्घाटन, CM केजरीवाल बोले- स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए सभी सुविधाएं देगी सरकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com