Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. लोकसभा चुनाव 2024 : सीएम भजनलाल एक्शन मोड में, ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर लिया फीडबैक

लोकसभा चुनाव 2024 : सीएम भजनलाल एक्शन मोड में, ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर लिया फीडबैक

राजस्थान में आज शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल जनता को लुभाने में जुटे हुए है। राजस्थान में दूसरे चरण के लिए मतदान में महज 1 दिन शेष है, ऐसे में सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को रिझाने लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। चूंकि आज शाम 6 बजे के बाद राजस्थान में चुनाव प्रचार पुरी तरह बंद हो जाएगा। ऐसे में एक्शन मोड में आए सीएम भजनलाल शर्मा बुधवार को डूंगरपुर दौरे पर पहुंच गए।

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

डूंगरपुर-बांसवाड़ा लोकसभा सीट

पढ़ें :- एक अनोखा मंदिर जहां होती है भगवान शिव के अंगूठे की पूजा,मान्यता है अंगूठे की वजह से ही टिके हुए हैं माउन्ट आबू के पहाड़

राजस्थान में आज शाम 5 बजे से चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा, ऐसे में सीएम भजनलाल शर्मा बीती रात को डुंगरपुर दौर पर पहुंचे और आदिवासी डुंगरपुर जिले मे भाजपा के प्रमुख नेताओं, युवाओं और अल्पसंख्यक वर्ग के साथ संवाद किया था। आज सुबह सीएम शिव पैलेस में बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा, सागवाड़ा विधायक शंकर डेचा समेत भाजपा के अन्य प्रमुख नेताओं से मुलाकात की और फीडबैक लिया , इसी दौरान उन्होंने युवाओं से संवाद करते हुए अपने जीवन के अनुभव और संघर्ष को साझा किया। वहीं, युवाओं का मार्गदर्शन भी किया।

सीएम भजनलाल ने युवाओं से साझा किए अपने जीवन के अनुभव

डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान, सीएम भजनलाल शर्मा ने शिव पैलेस में युवाओं के साथ एक संवाद संचालित किया। सीएम ने युवाओं को अपने जीवन के महत्वपूर्ण अनुभवों से प्रेरित किया और मार्गदर्शन दिया। उन्होंने युवाओं को अपने बचपन की कठिनाइयों का सामना करने की कहानी साझा की,उन्होंने बताया की वे अपने स्कूल जाने के लिए 15 किलोमीटर दूर से पैदल चलते थे। वे युवा उदाहरणों की भूमिका में रविवार को आटा और लकड़ियों का गट्ठर सिर पर लेकर चलते थे। उन्होंने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के कार्यकाल में उनके गांव में सड़क निर्माण की गई थी, जो कि उनके जीवन में एक महत्वपूर्ण परिवर्तन लाई।

पढ़ें :- नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा भक्त: लोहे की कील पर पेट के बल लेटकर कर रहें यात्रा, 17 KM दूरी करेंगे तय
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com