1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. बुद्धवार का राशिफल – 05 अक्टूबर 2022 (Daily Horoscope)

बुद्धवार का राशिफल – 05 अक्टूबर 2022 (Daily Horoscope)

बुद्धवार 05 अक्टूबर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि – अपने और पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर, पैतृक संपत्ति पर, कोर्ट-कचहरी और व्‍यवसाय पर ध्‍यान दें.अच्‍छा नहीं चल रहा है. प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्‍यम है. कुल मिलाकर मध्‍यम समय है. शनिदेव की शरण में बने रहें. उनकी अराधना करते रहें. नीली वस्‍तु उन्‍हें अर्पित करते रहें. शुभ होगा.

पढ़ें :- नेता प्रतिपक्ष ने महागठबंधन की सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

वृषभ राशि- सूर्य का गोचर वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देगा क्योंकि सूर्य शुक्र की राशि तुला में प्रवेश कर रहे हैं और वृषभ राशि के स्‍वामी भी शुक्र ग्रह . वृषभ राशि के जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. नौकरी करने वालों को नई नौकरी और प्रमोशन मिलेगा. वहीं कारोबार में गति आएगी, धन लाभ होगा.

मिथुन राशि – मिथुन राशि के लिए आज का दिन कार्यक्षेत्र में लाभ के कई अवसर लेकर आएगा. आज आप एक से अन्य स्रोतों से भी लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आपको किसी पर अंधा विश्वास करना नुकसानदायक. वाणिज्य व्यापार पर फोकस रहेगा. रिश्तों का ध्यान रखेंगे. पारिवारिक मामलों में सतर्क रहेंगे. संवेदनशीलता बनाए रखेंगे.

कर्क राशि- कर्क राशि को आज एक के साथ दूसरी नौकरी का ऑफर भी आ सकता है, लेकिन उन्हें अभी पुरानी नौकरी को नहीं छोड़ना है. जीवनसाथी से थोड़ी उदासीनता बनी रहेगी व्‍यवसायिक सफलता भी थोड़ी कम मिलेगी, स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान, व्‍यापार की स्थिति सही चलती रहेगी. नीली वस्‍तु का दान करें.

सिंह राशि शत्रु उपद्रव संभव है लेकिन शत्रु शमन भी संभव है.स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है.प्रेम, संतान की स्थिति मध्‍यम है. व्‍यापार ठीक-ठाक चलता रहेगा. नीली वस्‍तु का दान करेंपेशेवर मजबूती बनी रहेगी. करियर कारोबार में फोकस रखेंगे.सबको साथ लेकर चलेंगे. मनमुटाव दूर होंगे.
कन्या राशि – भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें. प्रेम, संतान मध्‍यम है. व्‍यापारिक दृष्टिकोण रुकावट के साथ चलता रहेगा. शनिदेव की अराधना करते रहें. नीली वस्‍तु पास रखें आदर भाव बढाए,माता पिता के आशीर्वाद से किसी नये बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी.

पढ़ें :- मैनपुरी में डिंपल यादव ने जसवंतनगर में किया रोड शो, पढ़ें पूरी खबर

तुला राशि – घर में तू-तू, मैं-मैं, कलह और भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में परेशानी हो सकती है नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार हो रहा है. मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. आपका भी रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान मध्‍यम, व्‍यापार मध्‍यम गति से आगे बढ़ेगा. बड़ों का सानिध्य पाएंगे. आस्था अध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि – घर में तू-तू, मैं-मैं, कलह और भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में परेशानी हो सकती है. नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार हो रहा है. मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें. आपका भी रक्‍तचाप अनियमित हो सकता है. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान मध्‍यम, व्‍यापार मध्‍यम गति से आगे बढ़ेगा.बच्चों के साथ आज समय वितेगा.

धनु राशि – धनु राशि के लिए आज दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी, लेकिन परिवार में चल रही कलह आपको परेशान तो करेगी, लेकिन वरिष्ठ सदस्यों की मदद द्वारा वह भी समाप्त होगी.बड़ों कासम्मान करें.अपने कार्यक्षेत्र में आप अपनी सकारात्मक सोच का लाभ उठाएंगे, जिससे आपके वरिष्ठ भी आपकी बातों से खुश रहेंगे.

मकर राशि – सकारात्‍मक और नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा. स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान भी मध्‍यम है. व्‍यापार भी मध्‍यम गति से बढ़ेगा. मां काली की अराधना करते रहें. नौकरी कर रहे लोग आज नौकरी के साथ-साथ किसी पार्ट टाइम कार्य में हाथ आजमाने की सोचेंगे, जिसमें वह सफल भी अवश्य होंगे.

कुंभ राशि – मन खिन्‍न होगा. शक्ति का कम एहसास होगा. सिरदर्द, नेत्रपीड़ा, प्रेम-संतान में दूरी, व्‍यापार मध्‍यम गति से आगे बढ़ेगा. गणेश जी की अराधना करते रहे. आपके घर किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता हैं,वह भी आपसे प्रसन्न रहेंगे.

पढ़ें :- Odisha news:नबरंगपुर जिले में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत

मीन राशि – आय के मार्ग पर ध्‍यान दें. गलत मार्ग से पैसे आएंगे तो आगे चलकर फंस सकते हैं. स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, संतान, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है. भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करें. शुभ होगा आज आप अपने घर व बाहर दोनों जगह वरिष्ठ सदस्यों का पूरा सम्मान करेंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...