1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. बुद्धवार का राशिफल – 21 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

बुद्धवार का राशिफल – 21 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

बुद्धवार 21 सितम्बर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि– आज के दिन व्यापार कर रहे लोग उम्मीद से बढ़कर धन कमाकर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे.कार्यक्षेत्र की किसी समस्या को आज आप अपने सीनियर से बातचीत करके सुलझाने में कामयाब रहेंगे.ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से आपकी कहासुनी हो सकती है जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं,वह आज अपने साथी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं,जिससे आप दोनों के बीच चल रही अनबन समाप्त होगी.

पढ़ें :- गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, कार्यकर्ताओं समेत 300 मुस्लिम नेता बीजेपी में शामिल

वृषभ राशि- – आज के दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा और आपको आज अपने मित्र द्वारा कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.मान सम्मान में वृद्धि होने से आज आप प्रसन्न रहेंगे और आपको आज कुछ अन्य स्त्रोतों से भी लाभ की प्राप्ति होती दिख रही है और आपको आज किसी शारीरिक कष्ट को नजरअंदाज नहीं करना है,नहीं तो वह बाद में किसी बड़ी बीमारी का रूप ले सकता है.

मिथुन राशि- आज का दिन कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए कोई बड़ा अवसर लेकर आ सकता है. नौकरी कर रहे कुछ लोगों को यदि कुछ समस्याएं आ रही थी,तो वह नौकरी में बदलाव की योजना बना सकते हैं.कार्यक्षेत्र में आज आपका कोई शत्रु आपको कोई गलत सूचना दे सकता है,जिसके कारण आप कोई गलत निर्णय को ले लेंगे.

कर्क राशि- -आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने से आपके काम बनेंगे और आपकी प्रसन्नता बनी रहेगी.आज वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है,नहीं तो वाहन की खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ सकता है.कार्यक्षेत्र में भी आज आपके द्वारा किए गए अच्छे कार्य से आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

सिंह राशि- -आज के दिन आप अध्ययन और अध्यात्म के कार्य में लगाएंगे. आर्थिक योजनाओं में आप अच्छा खासा निवेश करेंगे,जिससे आप अपने भविष्य की चिंता को समाप्त कर सकते हैं,जो लोग किसी नए व्यवसाय की योजना बना रहे हैं,तो उन्हें किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरे की आवश्यकता होगी.

पढ़ें :- मुंबई बंदरगाह पर ₹1725 करोड़ की 20 टन हेरोइन बरामद

कन्या राशि– आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है,जो लोग व्यवसाय करते हैं,वह आज अपने बिखरे पडे़ व्यवस्था को ठीक करने में दिन का काफी समय लगाएंगे।. घरेलू जीवन में यदि कुछ समस्याएं आपको घेरे हुए थी,तो उनसे आज आपको काफी हद तक निजात मिलती दिख रही है.आज आपको किसी नए प्रोफेशन से जुड़ने का मौका मिलेगा.

तुला राशि– आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. आज आपकी पुरानी रुकी हुई योजनाएं फिर से शुरू होने से व्यापार में उन्नति होगी और आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर आप चिंतित रहेंगे,जिसके लिए भागदौड़ भी करनी पड़ सकती है.आज भावनाओं में बहकर किसी को धन भी दे सकते हैं.

वृश्चिक राशि-आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है.आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहने के कारण प्रसन्नता बनी रहेगी और आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी.अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं,लेकिन आपको आज संतान के करियर में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए कुछ धन भी व्यय करना पड़ेगा.

धनु राशि-आज के दिन आप उत्साह से भरे रहेंगे.परिवार में आज किसी मांगलिक आयोजन के होने से आप उत्साहित रहेंगे और परिजनों का आना जाना लगा रहेगा.सेहत में यदि कुछ गिरावट चल रही थी,तो उसमें भी आज सुधार होगा.कार्यक्षेत्र में भी आप अपने सभी कार्यों को समय से पूरा करके अधिकारियों के मुंह से प्रशंसा सुनने को मिल सकती हैं.

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा.कार्यक्षेत्र में आपको कोई परेशानी आ रही है,तो वह सुलझ सकती है. यदि आपको स्थान परिवर्तन करना पड़े,तो अवश्य करें,क्योंकि वह आपके लिए लाभदायक रहने वाला है,लेकिन आपको आज कुछ स्वास्थ्य संबंधित समस्या आ सकती है,जिसमें आपको लापरवाही नहीं करनी है.

पढ़ें :- Navratri Vrat Recipe: व्रत में बनाएं चटपटी साबूदाना टिक्की,नोट करें टेस्टी रेसिपी

कुम्भ राशि-– आज का दिन आपके लिए कार्यक्षेत्र में कुछ अच्छा लाभ लेकर आएगा.कार्यक्षेत्र में काम अधिक होने के कारण आपके ऊपर दबाव बना रहेगा और आप परेशान रहेंगे. आप आज ईमानदारी से कार्य करके अपने अधिकारियों को अपनी और करने में कामयाब रहेंगे,जो लोग शेयर बाजार अथवा म्यूचुअल फंड में धन का निवेश करते हैं,उन्हें आज अच्छा लाभ मिलता दिख रहा है.
मीन राशि – आज का दिन आपके लिए कुछ तनावग्रस्त रहने वाला है,इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना होगा.तनाव के कारण आपको सिरदर्द आदि समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज नौकरी में कार्यरत लोगों को कार्यक्षेत्र में कुछ असुविधा होगी और उनको कोई ऐसा काम सौंपा जाएगा,जिसमें अत्यधिक मेहनत की आवश्यकता होगी.आमदनी के तो आपको कुछ नए नए स्त्रोत प्राप्त होंगे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...