1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. गुरुवार का राशिफल – 29 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

गुरुवार का राशिफल – 29 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

गुरुवार 29 सितम्बर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि– आज का दिन आपको पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं से मुक्ति दिलाने वाला रहेगा. आप किसी छोटे-मोटे पार्ट टाइम काम को करने पर भी विचार कर सकते हैं. माता-पिता से आप किसी बात पर नाराज रहेंगे. भाई बहनों से चल रही समस्या को आपको मिलजुल कर समाप्त करना होगा.कार्यक्षेत्र में यदि कोई परेशानी है,तो उसके लिए आपको अपने अधिकारियों से बातचीत करनी होगी.

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की यात्रा को स्वरा भास्कर का समर्थन, बीजेपी ने ‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता’ वाली बताया

वृषभ राशि- – आज का दिन आपकी आय में वृद्धि लेकर आएगा. आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी परिजन के घर मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं.अपने वाहन के रखरखाव आदि पर भी कुछ धन व्यय करेंगे और अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए भी कुछ खरीदारी कर सकते हैं.

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको किसी परिवार के सदस्य की नौकरी में आ रही समस्या के कारण भागदौड़ करनी होगी. आपका मन परेशान होने के कारण निर्णय लेने की क्षमता प्रभावित होगी,जिससे आप किसी निर्णय को समय पर नहीं लेंगे. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिल सकता है.

कर्क राशि- आज का दिन धन संबंधी मामले में बहुत अच्छा रहने वाला है. आज आपको उत्तम संपत्ति और बहुत दिनों से रूके धन की प्राप्ति हो सकती है. साथ ही आज आपको नए लोगों के साथ संबंध मजबूत होंगे. राजनितिक और सामाजिक क्षेत्र में भी अच्छी सफलता मिल सकती है, प्रयत्नशील रहें.

सिंह राशि- – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है . आप अपने किसी मित्र के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं,लेकिन सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है,क्योंकि उनके कुछ विरोधी उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं.

पढ़ें :- शुक्रवार का राशिफल –2 दिसम्बर 2022 (Daily Horoscope)

कन्या राशि– आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोग महिला मित्र के सहयोग से किसी अच्छे पद की प्राप्ति कर सकते हैं.बिजनेस कर रहे लोगों को मेहनत अधिक करनी होगी,तभी वह कोई मुकाम पा सकेंगे,लेकिन स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आने से आप परेशान रहेंगे.

तुला राशि– आज का दिन आपके लिए असमंजस भरा रहेगा. आप किसी काम को लेकर परेशान रहेंगे,लेकिन आपका कोई परिचित आपको कोई सलाह दे सकता है,जिसमें आपको उनकी बात बहुत ही सोच विचारकर माननी होगी,नहीं तो वह आपको कोई गलत सूचना भी दे सकते हैं.
वृश्चिक राशि– आज का दिन आप पूरे जोश व उत्साह से भरपूर रहने के कारण आप और कामों पर भी पूरा ध्यान लगाएंगे. आपको किसी विदेश में रह रहे परिजन से कोई सूचना सुनने को मिल सकती है. आप अपने रहन-सहन के स्तर में भी सुधार लाएंगे. यदि आज किसी यात्रा पर जाएं,तो उसमें बहुत ही सावधानी बरतें,नहीं तो किसी प्रिय वस्तु के खोने व चोरी होने का भय सता रहा है.
धनु राशि– आज का दिन आपके लिए आय के नए स्त्रोत लेकर आएगा. आप उन्हें पहचान कर अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. कार्यक्षेत्र में यदि आप कुछ बदलाव करेंगे,तो वह भविष्य में आपके लिए अच्छे रहेंगे.आपके सुखों में भी वृद्धि होती दिख रही है. आपको अपने धन को संचय करने पर विचार करना होगा,नहीं तो आपका कोई नुकसान हो सकता है.

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है. आप जीवनसाथी के लिए किसी नए व्यवसाय को करा सकते हैं,लेकिन आपको उसे छोटा या बड़ा सोचकर नहीं करना है. यदि कोई आपको क्रोध दिलाने की कोशिश करें,तो भी उसमें आपको धैर्य बनाए रखना होगा. आपका कोई पुराना मित्र आज आपसे लंबे समय बाद मिल सकता है,जिससे मिलकर आपको प्रसन्नता होगी.

कुम्भ राशि-– नौकरी में कार्यरत लोग यदि किसी कारण नौकरी बदलने का विचार बना रहे हैं,तो उन्हें अभी कुछ समय पुरानी में ही टिकना बेहतर रहेगा. बिजनेस में आपको परिवार के सदस्यों के कारण कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपको व्यर्थ में किसी भी लड़ाई झगड़े में पड़ने से बचना होगा. वरिष्ठ सदस्य आपकी बातों से प्रसन्न रहेंगे और आपको कोई अच्छी सलाह भी दे सकते हैं.

मीन राशि – आज का दिन दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए सुखमय रहेगा. आप अपने बिजनेस के सिलसिले में किसी विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं. संतान के स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्या आ रही है,तो आपको उसमें सावधान करना होगा. परिवार के सदस्यों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है.मित्रों के सहयोग से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है और आपको कोई निवेश संबंधी सूचना भी मिल सकती है.

पढ़ें :- ED ने निलंबित IAS ऑफिसर पूजा सिंघल की 82 करोड़ की संपत्ति को किया कुर्क

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...