1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. शुक्रवार का राशिफल – 30 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

शुक्रवार का राशिफल – 30 सितम्बर 2022 (Daily Horoscope)

शुक्रवार 30 सितम्बर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि-आज आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से बहस न करने की सलाह दी जाती है. धन और संपत्ति के मामलों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतने की जरूरत है. मार्केटिंग करने वाले अपने लक्ष्य को पूरा करेंगे. आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. दिन भर भाग्य का साथ मिलेगा.

पढ़ें :- एमसीडी चुनाव से पहले AAP को झटका, तीन पूर्व MLA भाजपा में हुए शामिल

वृषभ राशि- – आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे. इस ऊर्जा से आप जो भी काम करेंगे वह समय पर पूरा होगा. इस राशि के इंजीनियर अगर आज अपने अनुभव का सही दिशा में इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी.आज तरक्की के कुछ ऐसे मामले सामने आएंगे जिनमें जीवनसाथी की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी.

मिथुन राशि – आज का दिन आपके लिए अनुकूल है. हालांकि कुछ बातों को लेकर आप संशय में रहेंगे. आज आप शारीरिक रूप से अस्वस्थ हो सकते हैं लेकिन फिर भी मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. जिन्हें आप प्यार करते हैं उन्हें चोट पहुंचाने से बचें.

कर्क राशि- आज आप व्यापार में धन का निवेश करेंगे तो उन्हें लाभ होगा. जिससे आर्थिक पक्ष पहले से काफी बेहतर रहेगा. आज परिवार के किसी सदस्य से विवाद हो सकता है. बेहतर होगा कि आज किसी बात में बेवजह दखल न दें.इस राशि के छात्रों को आज परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे.

सिंह राशि- – आज का अधिकांश समय मित्रों के साथ व्यतीत होगा. आज आप अपनी दिनचर्या से अलग-अलग कार्यों में व्यस्त रहेंगे. दोस्तों और परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं. अगर आप खुद को अभिव्यक्त करने की जिद करेंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी.अगर आप आज शॉपिंग के लिए बाहर जाते हैं तो कोई अच्छी ड्रेस ले सकते हैं.

पढ़ें :- UP News: बहराइच में तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को मारी टक्कर,6 की मौत, 15 घायल

कन्या राशि– आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. किसी भी काम में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए आप कुछ नया करेंगे सफलता अवश्य मिलेगी आर्थिक पक्ष आज मजबूत रहेगा. सेहत में भी सुधार होगा ,पार्टनर के साथ समय बिताएंगे , साहित्य और तकनीक के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा.

तुला राशि– आज सफलता आपके चरण चूमेगी. प्रेम जीवन में समय की कमी आज आपको परेशान कर सकती है. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. यदि आप अपनी ज़ुबान पर नियंत्रण नहीं रखते हैं, तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा को धूमिल कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि– आज पैसों की बारिश होने वाली है. साथ ही नया वाहन लेने की भी स्थिति बन रही है. मित्रों के सहयोग से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आज आपके घर कोई दूर का रिश्तेदार आ सकता है, जिससे ख़र्चों में वृद्धि होने की संभावना है. इस राशि के जो लोग आज शादीशुदा हैं वे एक-दूसरे को खुश रखने के लिए उपहारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं.

धनु राशि– धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. पत्रकारिता और फिल्म से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन लकी फैक्टर है. ट्रांसफर के भी योग नजर आ रहे हैं, लेकिन चिंता न करें, यह आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा. बहादुरी के कार्य और निर्णय आपको अनुकूल रूप से पुरस्कृत करेंगे.

मकर राशि – विद्यार्थियों को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. अगर आप खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. इस राशि के जो लोग मीडिया से जुड़े हैं उन्हें आज बहुत भागदौड़ करनी पड़ सकती है.

पढ़ें :- दिल्ली एम्स का सर्वर हुआ बहाल, अभी भी मैनुअल मोड पर चलेंगी सेवाएं, साइबर सुरक्षा के लिए कवायद जारी

कुंभ राशि- मेहनत से आपको काम में सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभ से मन प्रसन्न रहेगा. आज धन खर्च हो सकता है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. सामाजिक मेलजोल पर स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी जानी चाहिए. जो व्यक्ति आपके पास उधार लेने आता है, उसकी उपेक्षा करना ही बेहतर है.

मीन राशि – आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा. इस राशि के जो लोग लोहे का व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें उम्मीद से कम लाभ होगा. ललित कला से जुड़े विद्यार्थियों को आज वाहवाही मिलेगी. लवमेट्स को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है, नहीं तो छोटी-छोटी बातें विवाद का कारण बन सकती हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...