1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रतापगढ़ में ट्रक पर लदी 315 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद,दो आरोपित गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में ट्रक पर लदी 315 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद,दो आरोपित गिरफ्तार

विधानसभा को लेकर पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Illegal English Liquor Recovered : जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक ट्रक में लदी लगभग 35 लाख रुपये कीमती की 375 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।अभियुक्त गिरफ्तार किया गया।

पढ़ें :- UP में 10 मार्च के बाद महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा : CM योगी

पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि विधानसभा को लेकर पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है। सोमवार को रात्रि में नवाबगंज के वाजिदपुर में सोनू महराजा पंजाबी ढाबा के पास थाना नवाबगंज पुलिस व आबकारी टीम द्वारा चेकिंग के दौरान एक ट्रक रोककर पूछा गया तो ट्रक चालक ने ट्रक में चावल लदे होने की बात बतायी।

चावल से सम्बन्धित कागजात मांगने पर आना-कानी करने लगा। इस पर संदेह के आधार पर ट्रक की चेकिंग की गयी तो चावल की बोरियों के पीछे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की पेटियां पायी गयीं। शराब की पेटियों के सम्बन्ध में भी ट्रक चालक द्वारा कोई कागजात नहीं होना बताया गया। इस पर पुलिस टीम द्वारा अवैध शराब की पेटियां सहित ट्रक व ट्रक चालक व खलासी को हिरासत में लिया गया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि हम लोग पैसे के लालच में यह अवैध शराब अपने ट्रक मालिक व जयपुर निवासी एक व्यक्ति के कहने पर चंडीगढ़ से लादकर बिहार राज्य में सप्लाई देने जा रहे थे ।गिरफ्तार किए गए आरोपितों में नरेश कुमार निवासी आलम सरिया थाना धोरिमाना जनपद बाड़मेर, राजस्थान और नरेन्द्र कुमार निवासी सन्नौड़ा थाना सदर बाड़मेर जनपद बाड़मेर, राजस्थान शामिल हैं। लगभग 35 लाख रुपये मूल्य की 375 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

पढ़ें :- गुरुवार को अमेठी और प्रयागराज में रैली करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...