1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. बुधवार का राशिफल –9 नंवबर 2022 (Daily Horoscope)

बुधवार का राशिफल –9 नंवबर 2022 (Daily Horoscope)

बुधवार 9 नंवबर 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि– आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं.कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं.धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा.परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. माता का सानिध्य मिलेगा.बातचीत में संयत रहें. आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी.

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश: गाजीपुर में सड़क हादसे में बिहार के एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत,अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर

वृष राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी.स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है.किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. भाइयों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानी आ सकती हैं.

मिथुन राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध से बचें. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. कारोबार के लिए विदेश जा सकते हैं. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. कारोबार को गति मिल सकती है. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. धैर्यशीलता में कमी आएगी. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी। खर्च अधिक रहेंगे.

कर्क राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे. शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान रखें.शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें. सेहत का ध्यान रखें. कुटुम्ब-परिवार की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं.

सिंह राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी.कारोबार के विस्तार के लिए माता से धन मिल सकता है. किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है. यात्रा पर जा सकते हैं. कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. परिश्रम अधिक रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. अति उत्साही होने से बचें.कारोबार में वृद्धि होगी. लाभ के अवसर मिलेंगे.

पढ़ें :- महाराष्ट्र में रेलवे फुट ब्रिज का हिस्सा गिरा:60 फीट की ऊंचाई से रेलवे ट्रैक पर गिरे लोग,बल्हारशाह रेलवे स्टेशन पर हादसा

कन्या राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. धन की प्राप्ति भी हो सकती है. कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी. सेहत का ध्यान रखें. धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें. माता का साथ मिलेगा.वाहन सुख में कमी आ सकती है. नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है.

तुला राशि- मन प्रसन्न रहेगा.पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आय में वृद्धि होगी. संगीत में रुचि बढ़ सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. तरक्की मिल सकती है.किसी राजनेता से भेंट हो सकती है.सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी.

वृश्चिक राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं. धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कार्यक्षेत्र की स्थिति अनुकूल रहेगी. पिता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. भवन सुख में वृद्धि होगी. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. मित्रों से भेंट होगी.

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा.क्रोध से बचें.कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी.आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. अति उत्साही होने से बचें. दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी.परिवार में सम्मान की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे. माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. परिश्रम अधिक होगा. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.

मकर राशि- आलस्य की अधिकता हो सकती है. कारोबार में वृद्धि होगी, परन्तु कुछ कठिनाइयां भी आ सकती हैं. भागदौड़ अधिक रहेगी. रहन-सहन कष्टमय हो सकता है. मन प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी. माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.वाहन सुख में वृद्धि होगी.

पढ़ें :- 2 दिसंबर को सिद्धार्थ संग शादी का एलान करेंगी कियारा?लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस ने पूछा सवाल

कुंभ राशि- बातचीत में सन्तुलित रहें.नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. अफसरों का सहयोग मिलेगा. आय बढ़ेगी. बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. लाभ में वृद्धि होगी. खानपान के प्रति सचेत रहें. उदर विकार से पीड़ित हो सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं.

मीन राशि- घर में मित्रों या मेहमानों का आगमन होगा और सभी सदस्य आपसी मेलजोल का लुत्फ उठा पाएंगे.
विद्यार्थी अपनी पढ़ाई के लिए कोई समझौता न करें. अन्यथा रिजल्ट खराब हो सकता है. अपने स्वभाव को सहज और संतुलित बनाए रखें .

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...