Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दबंगईः पार्क में टहल रहे युवक पर चाकू से हमला, गंभीर

दबंगईः पार्क में टहल रहे युवक पर चाकू से हमला, गंभीर

नशेड़ियों ने पार्क के अंदर घूम रहे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। पार्क के गेट के ठीक सामने पूर्वी दिल्ली स्पेशल स्टाफ पुलिस का कार्यालय है। साथ ही क्षेत्रीय निगम पार्षद का कार्यालय भी है। इसके बावजूद आए दिन असासामाजिक तत्व हुड़दंग करते रहते हैं।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। नशेड़ियों ने पार्क के अंदर घूम रहे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। पार्क के गेट के ठीक सामने पूर्वी दिल्ली स्पेशल स्टाफ पुलिस का कार्यालय है। साथ ही क्षेत्रीय निगम पार्षद का कार्यालय भी है। इसके बावजूद आए दिन असासामाजिक तत्व हुड़दंग करते रहते हैं।

पढ़ें :- दुस्साहसः लखनऊ में पूर्व राज्यसभा सदस्य के बहू-बेटे से लूट की कोशिश, शादी समारोह से घर लौट रहा था परिवार

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले कुंडली डीडीए पार्क में शाम के वक्त घूम रहे  युवक राजू पर दो लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। घायल राजू के परिवार के मुताबिक पार्क में दो लोगों ने राजू पर हमला किया। पुलिस को सूचना दी और इलाज के लिए पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया।

राजू की हालत गंभीर बनी हुई है। लोगों ने गाजीपुर थाना पुलिस पर भी सवाल खड़े किए। लोगों के मुताबिक पार्क में आए दिन असामाजिकतत्वों का जमावड़ा लगा रहता है।जिसके कारण आए दिन यहां ऐसी वारदातें होती रहती हैं। हैरान कर देने वाली बात यह है कि पार्क की बाउंड्री से सटकर ही मौजूदा क्षेत्र निगम पार्षद का कार्यालय और पार्क के ठीक पूर्वी दिल्ली जिला स्पेशल स्टाफ पुलिस का कार्यालय है। इसके वाद भी इस तरह का अपराध होना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा करता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com