Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः आप नेता का आरोप- आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, सैकड़ों लोगों के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय

हरियाणाः आप नेता का आरोप- आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही पुलिस, सैकड़ों लोगों के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक कार्यालय

पुलिस द्वारा दर्ज केस में आरोपी पर कार्रवाई न किए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी के युवा नेता रघुबीर सिंह छिन्दा बुधवार को गांव के लोगों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। आप के युवा नेता रघुबीर सिंह छिन्दा ने बताया कि 24 जनवरी को क्षेत्र के पार्क का बोर्ड और खंभे उखाड़ने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया था।

By HO BUREAU 

Updated Date

यमुनानगर। पुलिस द्वारा दर्ज केस में आरोपी पर कार्रवाई न किए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी के युवा नेता रघुबीर सिंह छिन्दा बुधवार को गांव के लोगों के साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने पहुंचे। आप के युवा नेता रघुबीर सिंह छिन्दा ने बताया कि 24 जनवरी को क्षेत्र के पार्क का बोर्ड और खंभे उखाड़ने को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया था।

पढ़ें :- हरियाणाः प्रॉपटी डीलर के घर पर फायरिंग करने के तीन आरोपी गिरफ्तार, 50 लाख की मांगी थी रंगदारी

जिस पर आरोपी पक्ष के दर्जनों लोगों ने उनके घर पर रात को डंडों व तेजधार हथियारों से परिवार पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। जिसको लेकर उन्होंने 11 लोगों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि बड़े नेताओं के दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com