Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. नई दिल्लीः ED के छापे से AAP में उबाल, कहा- 16 घंटे की RAID में भी CM के PS के घर नहीं मिला कुछ, ED का असली चेहरा बेनकाब  

नई दिल्लीः ED के छापे से AAP में उबाल, कहा- 16 घंटे की RAID में भी CM के PS के घर नहीं मिला कुछ, ED का असली चेहरा बेनकाब  

मुख्यमंत्री के पीएस और सांसद एनडी गुप्ता के आवास पर मंगलवार को हुई ED की छापेमारी पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। ‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने बताया कि भाजपा की ED का असली चेहरा अब देश के सामने बेनकाब हो गया है। ED ने मंगलवार को CM के PS और सांसद एनडी गुप्ता के घर 16-16 घंटे छापेमारी की, लेकिन अंत तक यह नहीं बताया कि वो किस केस में छापेमारी की है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री के पीएस और सांसद एनडी गुप्ता के आवास पर मंगलवार को हुई ED की छापेमारी पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं। ‘आप’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने बताया कि भाजपा की ED का असली चेहरा अब देश के सामने बेनकाब हो गया है। ED ने मंगलवार को CM के PS और सांसद एनडी गुप्ता के घर 16-16 घंटे छापेमारी की, लेकिन अंत तक यह नहीं बताया कि वो किस केस में छापेमारी की है।

पढ़ें :- दिल्ली स्पोर्ट्स स्कूल में वातानुकूलित इंडोर स्विमिंग पूल का उद्घाटन, CM केजरीवाल बोले- स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए सभी सुविधाएं देगी सरकार

ED ने न तो उनसे पूछताछ की, न घर की तलाशी ली और न तो अपने पंचनामे में ही किसी केस का जिक्र किया है। जबकि नियमानुसार उसे बताना चाहिए कि क्या केस और उसकी ईसीआईआर नंबर है?  आतिशी ने कहा कि ईडी की छापेमारी का मूल मकसद मीडिया में केवल माहौल बनाना था, ताकि सीएम अरविंद केजरीवाल को बदनाम किया जा सके।

जांच और समन केवल सीएम अरविंद केजरीवाल को खत्म करने की साजिशः आतिशी

ईडी ने अब सारे दिखावे को खत्म कर साफ कर दिया है कि यह जांच और समन केवल सीएम अरविंद केजरीवाल को खत्म करने की एक साजिश है। आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री आतिशी ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर कहा कि मंगलवार को केंद्र सरकार की जांच एजेंसी ईडी ने आम आदमी पार्टी से जुड़े कई लोगों के घर पर छापा मारा।

ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीएस के घर पर 16 घंटे तक छापेमारी की। आम आदमी पार्टी के कोषाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर पर 18 घंटे तक छापेमारी की। लेकिन ईडी ने छापेमारी के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल के पीएस और सांसद एनडी गुप्ता के घर में कोई भी तलाशी नहीं ली, किसी कमरे के अंदर घुसकर देखा तक नहीं, कोई कागज नहीं ढूंढे।

पढ़ें :- हरियाणाः आम आदमी पार्टी का जिला स्तरीय जागरूकता अभियान 9 फरवरी को , मनोहर सरकार की रोजगार नीति की पोल खोलेंगे "आप" कार्यकर्ता

ईडी ने मुख्यमंत्री के पीएस और सांसद एनडी गुप्ता से कोई पूछताछ भी नहीं की। उन्होंने स्पष्ट किया कि ED की छापेमारी मीडिया में माहौल बनाकर CM अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए की गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com