Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. घर में घुसकर युवक पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हत्याकांड से मचा हड़कंप, आरोपी फरार

घर में घुसकर युवक पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हत्याकांड से मचा हड़कंप, आरोपी फरार

संभल जिले के कैला देवी थाना इलाके के गांव में गोली मारकर ग्रामीण की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद इलाके में दहशत है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।  संभल जिले के कैला देवी थाना इलाके कैलमुंडी गांव निवासी मनोज कुमार (26) पुत्र राजकुमार मंगलवार देर रात अपने घर पर था।

By HO BUREAU 

Updated Date

संभल। संभल जिले के कैला देवी थाना इलाके के गांव में गोली मारकर ग्रामीण की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद इलाके में दहशत है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।  संभल जिले के कैला देवी थाना इलाके कैलमुंडी गांव निवासी मनोज कुमार (26) पुत्र राजकुमार मंगलवार देर रात अपने घर पर था।

पढ़ें :- ACTIONः चार बांग्लादेशियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नागरिकता छिपाकर हासिल कर लिया था भारत का आधारकार्ड, पैन व पासपोर्ट

इसी बीच गांव का ही अवधेश अपने साथियों के साथ मनोज कुमार के घर में दाखिल हो गया। आरोप है कि अवधेश ने मौका पाते ही मनोज कुमार को गोलियों से भून डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देखकर आरोपी फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर परिजन और गांव के लोग मौके की ओर दौड़े।

जहां उन्होंने देखा कि मनोज कुमार जमीन पर मृत पड़ा था। हत्या की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। वारदात के बाद एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि परिजनों ने गांव के ही अवधेश पर मनोज कुमार की गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस की शुरुआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का सामने आया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com