Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः मजदूर की मौत के विरोध में लगाया जाम, केबल संचालक के खिलाफ फूटा गुस्सा

हरियाणाः मजदूर की मौत के विरोध में लगाया जाम, केबल संचालक के खिलाफ फूटा गुस्सा

रानियां में दो दिन पूर्व मोबाइल मार्केट के नजदीक हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो जाने से गुस्साए ग्रामीणों ने सिरसा- रानियां मार्ग को बंद करके जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी रनियां ने पहुंचकर लोगों की बात सुनीं और दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। नगराना गांव के दो युवक मोबाइल मार्केट में किसी काम से आए थे।

By HO BUREAU 

Updated Date

सिरसा। रानियां में दो दिन पूर्व मोबाइल मार्केट के नजदीक हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो जाने से गुस्साए ग्रामीणों ने सिरसा- रानियां मार्ग को बंद करके जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी रनियां ने पहुंचकर लोगों की बात सुनीं और दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। नगराना गांव के दो युवक मोबाइल मार्केट में किसी काम से आए थे।

पढ़ें :- हरियाणाः कार ने स्कूटी सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, गंभीर, चालक फरार

इस दौरान अचानक एक तार टूट कर उन पर गिर गया, जिससे बंटी नामक युवक की मौत हो गई तथा दूसरा युवक घायल हो गया। नगराना के बंटी की मौत हो जाने के बाद ग्रामीणों ने रानियां में इकट्ठे होकर रोड पर जाम लगा दिया। इस मौके पर राष्ट्रीय किसान मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष हरजिंदर सिंह नानुआना भी पहुंच गए।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि 2 दिन पूर्व मोबाइल मार्केट के समीप बंटी व उसके साथी पर अचानक एक तार टूट कर गिर गया। पता चला कि तार बंद पड़े एक केबल संचालक की है जिसमें करंट आने से हादसा हुआ है। पुलिस ने बिना परमिशन केबल चलाने के मामले में अज्ञात केबल संचालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com