Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः चारधाम यात्रियों के लिए अन्नक्षेत्र की शुरुआत, 4 हजार यात्रियों के खाने की व्यवस्था

उत्तराखंडः चारधाम यात्रियों के लिए अन्नक्षेत्र की शुरुआत, 4 हजार यात्रियों के खाने की व्यवस्था

हरिद्वार में चल रजिस्ट्रेशन सेंटर में यात्रियों के लिए अब अन्न क्षेत्र की शुरुआत कर दी गई है। बुधवार को मां मंशा देवी ट्रस्ट के तत्वावधान में इसकी शुरुवात कर दी गई है। ऋषिकुल मैदान में चल रहे रजिस्ट्रेशन सेंटर में बुधवार से लगातार अन्न क्षेत्र शुरू कर दिया गया। मंशा देवी ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में इसकी शुरुआत की गई।

By HO BUREAU 

Updated Date

हरिद्वार। हरिद्वार में चल रजिस्ट्रेशन सेंटर में यात्रियों के लिए अब अन्न क्षेत्र की शुरुआत कर दी गई है। बुधवार को मां मंशा देवी ट्रस्ट के तत्वावधान में इसकी शुरुवात कर दी गई है। ऋषिकुल मैदान में चल रहे रजिस्ट्रेशन सेंटर में बुधवार से लगातार अन्न क्षेत्र शुरू कर दिया गया। मंशा देवी ट्रस्ट के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में इसकी शुरुआत की गई।

पढ़ें :- उत्तराखंडः पुलिस और बदामशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

इस अन्न क्षेत्र में पहले दिन 4 हजार यात्रियों के खाने की व्यवस्था की गई है, जिसे आने वाले समय में यात्रियों की संख्या बढ़ने के साथ बढ़ा दिया जाएगा। इस मौके पर मंशा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष रविंद्रपुरी ने कहा कि CM धामी के आग्रह पर इसकी शुरुआत की है। जिसमें हर रोज हजारों यात्रियों के लिए अन्न क्षेत्र चलाया जाएगा। एसडीएम अजयवीर ने बताया कि इस अन्न क्षेत्र के शुरू होने से यात्रियों को बहुत राहत मिलेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com