Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अरमान मलिक के घर गूंजने वाली है किलकारी…..सोशल मीडिया पर मिल रहा लोगों का प्यार

अरमान मलिक के घर गूंजने वाली है किलकारी…..सोशल मीडिया पर मिल रहा लोगों का प्यार

रमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया की, आपने पायल को अपनी दूसरी शादी करने के लिये कैसे मनाया. और कृतिका से मुलाकात कहां हुई. इस पर अरमान मलिक ने कहा की, कृतिका मेरी पहली पत्नि पायल की बेस्ट फ्रेंड थी.

By Shahi 

Updated Date

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अरमान मलिक अपनी दो शादियों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. कम समय में उन्होंने काफी पॉपुलरिटी हासिल कर ली है. उनकी दो पत्नियां है जिनका नाम पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) उन दोनों को भी सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है. बता दें की इन दिनों उनकी दोनों पत्नियां मां बनने वाली हैं. और जल्द ही उनके घर में नई किलकारी गूंजने वाली है. जानकारी के मुताबिक, पायल मलिक जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. वहीं पायल का पहले से भी एक बेबी है. बता दें की, मलिक फैमिली को व्यूवर्स का काफी प्यार और सपोर्ट मिलता रहा है.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

 

अरमान मलिक ने क्यों की दो शादी

अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया की, आपने पायल को अपनी दूसरी शादी करने के लिये कैसे मनाया. और कृतिका से मुलाकात कहां हुई. इस पर अरमान मलिक ने कहा की, कृतिका मेरी पहली पत्नि पायल की बेस्ट फ्रेंड थी. घर की पार्टी में उससे मुलाकात हुई. कृतिका अकसर घर पर आती-जाती थी. जिस दौरान एक बार की मुलाकात बार-बार की मुलाकातों में बदल गई. हमें एक-दूसरे से प्यार हो गया. पर वो कहते हैं की प्यार छुपाये नहीं छुपता. उनकी पहली पत्नि को इस बात की जब जानकारी हुई तो, पायल को बहुत बड़ा झटका लगा. उन्होने अरमान से सारे रिश्ते तोड़ने का फैसला कर लिया था. पर अरमान ने सुसाइड की धमकी देकर पायल को रोक लिया. क्यों की, कहीं ना कहीं वो पायल से भी बहुत प्यार करते हैं. पायल की राजी में ही उन्होने कृतिका से शादी कर ली. शुरु-शुरु में लोगों ने उनके चैनल पर भद्दे कमेंट करना शुरु कर दिया था. पर देखते ही देखते उन्हें लोग काफी पंसद करने लगे. फिलहाल अब जल्द ही उनके घर में एक साथ तीन बच्चों की किलकारी गूंजने वाली है.

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com