Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः गैंगस्टर के नाम पर धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें किस बदमाश का लिया था नाम

उत्तराखंडः गैंगस्टर के नाम पर धमकी देने वाला गिरफ्तार, जानें किस बदमाश का लिया था नाम

उत्तराखंड के लक्सर जिले के खानपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर रंगदारी मांगने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

By Rakesh 

Updated Date

लक्सर। उत्तराखंड के लक्सर जिले के खानपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर रंगदारी मांगने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि खानपुर के गोवर्धनपुर में निजी अस्पताल संचालक डॉक्टर त्रिलोक सिंह चीमा द्वारा 26 जून को शिकायत की गई थी कि कोई व्यक्ति उन्हें फोन कर गोल्डी बराड़ के नाम से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगता है। ना देने पर सिद्धूवाला मूसेवाला की तरह गोलियों से भूनकर जान से मारने की धमकी देता है।

खानपुर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया था। बताया कि इसमें पुलिस टीम गठित कर मामले का खुलासा करने के लिए लगाया गया था। बताया कि इस मामले में आरोपी उत्तम कुमार निवासी ग्राम सबलपुर  जिला जमुई , विहार, हाल निवासी बाबू पार्क कोटला न्यू साउथ दिल्ली को धरदबोचा।

एसपी ने पुलिस टीम को दिया 10 हजार का पुरस्कार

बताया कि आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन और 11 सिम बरामद किए गए हैं। बताया कि आनलाइन ठगी करने वाले गैंग में और अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि उनकी ओर से पुलिस टीम को दस हजार का पुरस्कार भी दिया गया है।

पढ़ें :- पंजाबः हेरोइन के साथ ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार, दो साथी फरार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com