Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. माफिया डॉन अतीक और उसके भाई को गोलियों से भूना…..18 गोलियों से किया छलनी

माफिया डॉन अतीक और उसके भाई को गोलियों से भूना…..18 गोलियों से किया छलनी

साबरमती जेल से बाहर निकलने के बाद अतीक अहमद  ने आशंका जताई थी...कि उसकी हत्या की जा सकती है...उसे जेल से बाहर पुलिस वैन में लाया जा रहा था....उस दौरान उसने मीडिया से कहा मुझे इनका प्रोग्राम मालूम है...हत्या करना चाहते हैं.

By Rakesh 

Updated Date

अतीक और अशरफ की हत्या

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

 

देर रात यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को गूलियों से भूनकर मार डाला गया……इस खबर ने यूपी पुलिस पर सावलिया निशान खड़े कर दिए…क्योंकि अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या तब हुई जब वह पुलिस की भारी सेक्योरिटी में उन्हें मेडिकल के लिए ले जा रही थी….बीच में  अतीक और अशरफ मीडिया से बातचीत के लिए रुके थे….जब उसके सिर में गोली मारी गई….इस खौफनाफ हत्या का वीडियो पूरे देश ने देखा…… इस हत्याकांड के बाद प्रयागराज में धारा 144 लागू कर दी गई….इसके साथ ही PAC और RAF बल भी तैनात कर दिए गए हैं…साथ ही प्रयागराज की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं……यूपी के सीएम योगी ने इस घटना का संज्ञान लिया…..तत्काल उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गई….और मामले की उच्च स्तरीय जांच के निर्देश दिए गए…. सीएम योगी ने तीन सदस्य ज्यूडिशियल कमिशन के गठन के निर्देश भी दिए….तीनों हमलावरों ने घटना को अंजाम देने के बाद सरेंडर कर दिया….

 

अतीक ने जताई थी हत्या की आशंका

पढ़ें :- UP : अज्ञात कारणों के चलते BSNL टॉवर के कर्मचारी ने लगाई फ़ासी, परिजनों में कोहराम

 

साबरमती जेल से बाहर निकलने के बाद अतीक अहमद  ने आशंका जताई थी…कि उसकी हत्या की जा सकती है…उसे जेल से बाहर पुलिस वैन में लाया जा रहा था….उस दौरान उसने मीडिया से कहा मुझे इनका प्रोग्राम मालूम है…हत्या करना चाहते हैं…..फिलहाल इस  हत्याकांड के बाद प्रयागराज में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं…जिले में भारी सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं….इस हत्याकांड के बाद उमेशपाल की घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है….उधर अतीक और अशरफ के हत्या के बाद विपक्ष ने यूपी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है…. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो हो रहा है वह देश देख रहा है… क़ानून का राज नहीं रहेगा तो यह घटनाएं किसी के भी साथ हो सकती हैं… यूपी में जो हुआ वह आसान है लेकिन क़ानून व्यवस्था को बनाए रखना मुश्किल है….वहीं  AIMIM चीफ ने बयान देते हुए कहा कि ‘जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं… उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम? अतीक और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे.. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं.’…फिलहाल इस खबर ने यूपी की सियासत में बवाल खड़ा कर दिया है…

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com