Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Video: औरंगाबाद में हुए सड़क हादसे के बाद तड़पता रहा शख्स, लोग निकलते रहे, हुई मौत

Video: औरंगाबाद में हुए सड़क हादसे के बाद तड़पता रहा शख्स, लोग निकलते रहे, हुई मौत

Maharashtra news: एक सड़क हादसे की घटना का वीडियो औरंगाबाद से सामने आया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स को वाहन टक्कर मार देता है जिससे वह बुरी तरह घायल हो जाता है पर आश्चर्य की बात यह है की लोग अपनी अपनी गाडियाँ लेकर निकलते रहे किसिने पीड़ित की मदद नहीं की जिससे उसकी मौत हो गई।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Maharashtra news: एक दिल देहला देने वाली घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद से सामने आ रही है जो इंसानियत को शर्मशार करने रख देने वाली है। जो सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पार करते हुए दुर्घटना का शिकार हो जाता है। लेकिन इस दौरान कोई उसे बचाने के लिए नहीं आता। वहीं उस शख्स को टक्कर मारने वाला वाहन आसानी से निकल जाता है। इसके अलावा वहां चल रहे अन्य वाहन भी घायल के आसपास से निकलते हुए देखे जा सकते हैं।

पढ़ें :- MP News: सतना हाईवे पर खड़ी ट्रक में एक के बाद एक करके 2 बाइक सवार भिड़े, हादसे में 3 लोगों की मौत

जैसा फुटेज में देखा जा सकता है कि दुर्घटना में घायल शख्स काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा, लेकिन युवक को किसी तरह की मदद नहीं मिल पाई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। चाय मंगवाने गए इस युवक की हादसे में मौत हैरान करने वाली है। अगर वक्त पर लोग उसकी मदद कर देते तो वो जिंदा होता। कारों को किसी ने नहीं रोका लेकिन पास से गुजर रहे लोग तमाशा देखते रहे। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की अभी कोई खबर सामने नहीं आई है।

पढ़ें :- Noida News: नोएडा में भीषण सड़क हादसा, डिवाडर से टकराने के बाद मर्सिडीज में लगी आग ... जिंदा जला चालक

किसी ने भी मदद नहीं की

हालांकि सीसीटीवी में कैद हुई घटना मानवता को शर्मशार जरूर कर रही है। बहुत से लोग सड़क किनारे खड़े होकर उस शख्स को तड़पता हुआ देख रहे थे। इस दौरान वहां से बस, कार और अन्य सभी तरह के वाहन गुजरे। लेकिन कोई भी मदद करने के लिए नहीं रुका।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com