1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar : बिहार के पूर्णिया में ट्रक पलटा, 8 मजदूरों की मौत, 5 घायल

Bihar : बिहार के पूर्णिया में ट्रक पलटा, 8 मजदूरों की मौत, 5 घायल

पुलिस के मुताबिक हादसा सोमवार सुबह करीब 5 बजे हुआ। चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ। ट्रक में बोरवेल का सामान लदा था। लोहे के पाइप के नीचे दबने से मजदूरों की मौत हो गई।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पटना/पूर्णिया, 23 मई। बिहार में पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या (NH)-57 पर सोमवार सुबह अगरतला से जम्मू-कश्मीर जा रहे ट्रक के पलटने से 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 मजदूर घायल हो गए हैं। इनमें से दो की स्थिति गंभीर है। मृतकों में ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत, एक अज्ञात शामिल हैं। सभी राजस्थान के उदयपुर खैरवाड़ा के बताए जा रहे हैं। ये लोग ट्रक में सवार थे। पूरी जानकारी पुलिस ने दी।

पढ़ें :- बिहार में पांच साल की बच्ची से रेप के आरोपी को 5 उठक-बैठक लगवाकर छोड़ा

ट्रक चालक को झपकी आने के कारण हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक हादसा सोमवार सुबह करीब 5 बजे हुआ। चालक को झपकी आ जाने के कारण हादसा हुआ। ट्रक में बोरवेल का सामान लदा था। लोहे के पाइप के नीचे दबने से मजदूरों की मौत हो गई। बचाव और राहत कार्य जारी है। जेसीबी से ट्रक को उठाया गया है। सभी शव जलालगढ़ थाने पहुंचाए गए हैं। सर्किल बी इंस्पेक्टर राजकिशोर शर्मा के नेतृत्व में राहत और बचाव कार्य चल रहा है।

ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से फरार

जानकारी के मुताबिक ट्रक पलटते ही लोहे के पानी के पाइपों के नीचे सभी मजदूर दब गए, जिससे उनकी मौत हो गई। ट्रक अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा था। वहीं घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि पाइप से लदा ट्रक काफी तेज गति से जा रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई होगी, जिसकी वजह से ये घटना घटी। ट्रक पर सवार सभी लोग मजदूर क्लास के लग रहे हैं। लोगों का कहना है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है। उधर ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है।

पढ़ें :- सीएम नीतीश का मधुबनी दौरा, पूर्व मंत्री कपिलदेव कामत की मूर्ति का करेंगे अनावरण

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...