Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बांदा में तेज रफ्तार का कहरः खड़े ट्रक में बोलेरो टकराई, 6 की मौत, दो गंभीर

बांदा में तेज रफ्तार का कहरः खड़े ट्रक में बोलेरो टकराई, 6 की मौत, दो गंभीर

उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें खड़े ट्रक में बोलेरो टकरा गई। भीषण सड़क हादसे में बोलेरो सवार 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rajni 

Updated Date

बांदा। उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसमें खड़े ट्रक में बोलेरो टकरा गई। भीषण सड़क हादसे में बोलेरो सवार 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया। हादसा बबेरू कमासिन मार्ग पर हुआ। जहां तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही पांच लोगों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को कटर मशीन से गाड़ी को काटकर बाहर निकाला और सीएचसी बबेरू में भर्ती करवाया। जहां एक की मौत सीएचसी में हो गई। दो घायलों को जिला अस्पताल बांदा भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि तिलौसा गांव में एक बच्चे को करंट लग गया था। जिसे दिखाने परिवार के लोग बांदा आ रहे थे। मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, बांदा डीएम, सीओ बबेरू राकेश सिंह और एसओ बबेरू पुलिस बल के साथ मौजूद थे।

पढ़ें :- ट्रक की टक्कर से दो की मौत, परिजनों में कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com