Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मनोज बाजपेयी की मां का 80 साल की उम्र में निधन,लंबे समय से चल रही थीं बीमार!

मनोज बाजपेयी की मां का 80 साल की उम्र में निधन,लंबे समय से चल रही थीं बीमार!

मनोज बाजपेयी की माँ गीता देवी का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है,माँ के निधन से बाजपेयी (Manoj bajpayee) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है,मनोज बाजपेयी की माँ ने गुरुवार की सुबह 8 बजकर 30 मिनट अस्पताल में अंतिम सांस ली.गीता देवी का 20 दिन से दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा था

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Mumbai: मनोज बाजपेयी की माँ गीता देवी का 80 साल की उम्र में निधन हो गया है,माँ के निधन से बाजपेयी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है,मनोज बाजपेयी की माँ ने गुरुवार की सुबह 8 बजकर 30 मिनट अस्पताल में अंतिम सांस ली.गीता देवी का 20 दिन से दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा था,जाने माने फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी ट्वीट कर लिखा ‘आपकी आदरणीय मां के निधन पर मनोज बाजपेयी आप और आपके पूरे परिवार को हार्दिक संवेदनाएं, ओम शांति’.

पढ़ें :- Maharashtra: नांदेड़ जिले में एक परिवार ने अपनी बेटी की हत्या कर बॉडी जलाकर राख को नाले में बहाया, परिवार के 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का इलाज दिल्ली के मैक्स सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में चल रहा था. बीते दिनों तबीयत में थोड़ा सुधार भी हुआ था, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए. मनोज बाजपेयी के पिता राधाकांत बाजपेयी का भी निधन पिछले साल हो गया था. अब मां के नहीं रहने से मनोज शोकाकुल हैं.मनोज बाजपेयी बिहार के पश्चिमी चंपारण इलाके के छोटे से गांव बेलवा बहुआरी के रहने वाले हैं.

दूरदर्शन के ‘स्वाभिमान’ धारवाहिक से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले मनोज सिर्फ फिल्मी पर्दे पर ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी फैमिली मैन माने जाते हैं. मनोज भले ही समय के साथ बॉलीवुड के सफल एक्टर में शुमार हो चुके हैं लेकिन अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं.मनोज ने शेखर कपूर के साथ फिल्म ‘बैंडिंट क्वीन’ से फिल्मी सफर शुरू किया है. लेकिन उन्हें असली पहचान रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सत्या’ से मिली. मनोज फिल्मों की शूटिंग में लगातार बिजी चल रहे हैं. इसी बीच मां से मिलने भी गए थे. ‘फैमिली मैन’ के सीजन 3 के अलावा कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com