Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ः स्टील फैक्ट्री में सेंधमारी, चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

छत्तीसगढ़ः स्टील फैक्ट्री में सेंधमारी, चोरों ने उड़ाया लाखों का माल

 भिलाई के लाइट इण्डस्ट्रियल एरिया के स्टील फैक्ट्री में बदमाशों ने सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया है। जहां आधी रात चोरों ने फैक्ट्री में तैयार जॉब पर हाथ साफ कर दिया और चौकीदार को भनक तक नहीं लगी। सुबह जब फैक्ट्री मालिक पहुंचा तो चोरी का पता चला।

By Rakesh 

Updated Date

भिलाई।  भिलाई के लाइट इण्डस्ट्रियल एरिया के स्टील फैक्ट्री में बदमाशों ने सेंधमारी की घटना को अंजाम दिया है। जहां आधी रात चोरों ने फैक्ट्री में तैयार जॉब पर हाथ साफ कर दिया और चौकीदार को भनक तक नहीं लगी। सुबह जब फैक्ट्री मालिक पहुंचा तो चोरी का पता चला।

पढ़ें :- उत्तराखंडः स्टील फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 12 घायल

इस मामले में जामुल थाने में शिकायत की गई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हाउसिंग बोर्ड भिलाई निवासी प्रमोद कुमार दास की उत्कल इंजीनियरिंग वर्क्स नाम से फैक्ट्री है। 29 अगस्त की रात को 8 बजे रात कंपनी बंद कर अपने घर चला गया।

रात को चौकीदार डयूटी पर था। दूसरे दिन सुबह फैक्ट्री पहुंचा पता चला कि चोरी हो गई है। कंपनी में रखे 9 नग कास्टिंग तैयार जाब सेंटर पीवोट बाटम, 8 नग बेटिंग ब्लाक सेगमेंट, 1 नग टयूब गाईड आदि अज्ञात चोर द्वारा चुरा लिया गया। शिकायत के बाद जामुल पुलिस ने अपराध दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com