Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजीपुर में भीषण हादसाः खड़े ट्रक में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, चार की मौत, 20 गंभीर

गाजीपुर में भीषण हादसाः खड़े ट्रक में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, चार की मौत, 20 गंभीर

यूपी के गाजीपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास हुई। बताया जाता है कि गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में अयोध्या से आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस घुस गई। हादसे में बस में सवार चार की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By HO BUREAU 

Updated Date

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास हुई। बताया जाता है कि गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में अयोध्या से आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस घुस गई। हादसे में बस में सवार चार की मौत हो गई, जबकि 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पढ़ें :- एटा में ओवरटेक के चक्कर में ट्रैक्टर से भिड़ी कार, तीन की मौत, दो गंभीर

घायलों को मऊ और गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में अलग-अलग इलाके के 25 लोग सवार थे, जो अयोध्या से दर्शन कर लौट रहे थे। बताया जाता है कि बस बिहार के विक्रमगंज जा रही थी। सोमवार सुबह पांच बजे बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com