Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कासगंज में धू-धू कर जली कार, निकलने तक का नहीं मिला मौका, मां और बेटे की जलकर मौत, पिता गंभीर

कासगंज में धू-धू कर जली कार, निकलने तक का नहीं मिला मौका, मां और बेटे की जलकर मौत, पिता गंभीर

UP के कासगंज जिले में शुक्रवार को चलती कार में आग लगने से मां और तीन माह के बेटे की जलकर मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार परिवार मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे।  हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कासगंज बाईपास पर हुआ।

By HO BUREAU 

Updated Date

कासगंज। UP के कासगंज जिले में शुक्रवार को चलती कार में आग लगने से मां और तीन माह के बेटे की जलकर मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार परिवार मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे।  हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कासगंज बाईपास पर हुआ।

पढ़ें :- हमीरपुर में दुकानों में घुसा ट्रक, क्रेन से निकालते समय लगी आग, हाइवे जाम

बताया जाता है कि बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के रफिया गंज निवासी आशीष यादव पत्नी और तीन माह के बेटे के साथ बांके बिहारी का दर्शन करने मथुरा जा रहे थे। इसी दौरान बाईपास के पास कार में अचानक आग लग गई। तीनों गाड़ी के अंदर फंस गए।

वहां से गुजर रहे ट्रक चालकों ने देखा तो वाहन रोककर तुरंत पहुंचे। चालकों ने किसी तरह तीनों को बाहर निकाला। तब तक मां-बेटे की मौत हो गई थी। जबकि आशीष गंभीर झुलस गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आशीष को जिला अस्पताल में भर्ती में कराया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com