Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Punjab News: बटाला में कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, शादी से लौटते वक्त हुआ हादसा

Punjab News: बटाला में कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, शादी से लौटते वक्त हुआ हादसा

Road Accident In Batala :पंजाब के बटाला से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,बटाला में रविवार की शाम को कार और ट्रक के बीच आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई,इस भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई,जिसमें तीन वर्षीय बच्ची समेत पांच लोग शामिल थे,जबकि एक लड़का घायल हो गया है.ये सारे लोग शादी समारोह से लौट रहे थे.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Batala: पंजाब के बटाला से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,बटाला में रविवार की शाम को कार और ट्रक के बीच आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई,इस भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई,जिसमें तीन वर्षीय बच्ची समेत पांच लोग शामिल थे,जबकि एक लड़का घायल हो गया है.ये सारे लोग शादी समारोह से लौट रहे थे.

पढ़ें :- World News : अमेरिका के टेक्सास में SUV की पिकअप से जबर्दस्त भिड़ंत, दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.पुलिस ने कहा कि पीड़ितों में से अधिकांश एक ही परिवार के सदस्य थे, जो एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक और कार में टक्कर हो गई.

थाना रंगर नांगल के प्रभारी निरीक्षक गुरविंदर सिंह ने कहा, ‘‘कार में छह लोग सवार थे. वे बटाला से चहलकलां जा रहे थे, जो जालंधर रोड पर बटाला से लगभग सात किलोमीटर दूर है.प्रभारी निरीक्षक के अनुसार वे एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी उनकी कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई.’’ उन्होंने बताया कि हादसे में तीन साल की बच्ची समेत कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे में 13 वर्षीय लड़का घायल हो गया, जिसे बटाला सिविल अस्पताल से अमृतसर के एक अस्पताल में रेफर किया गया है.

पढ़ें :- Kerala News: अलाप्पुझा जिले में कार और ट्रक में भीषण टक्कर, सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com