Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. CM धामी ने हल्द्वानी पहुँचकर अधिकारियों को दिए निर्देश

CM धामी ने हल्द्वानी पहुँचकर अधिकारियों को दिए निर्देश

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों के साथ बिजली की कटौती और पेयजल किल्लत सहित कैंची धाम में लगने वाले मेले के संबंध में तैयारी को लेकर बैठक ली। इस दौरान अधिकारियों को पूरी तत्परता

By up bureau 

Updated Date

हल्द्वानी : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों के साथ बिजली की कटौती और पेयजल किल्लत सहित कैंची धाम में लगने वाले मेले के संबंध में तैयारी को लेकर बैठक ली। इस दौरान अधिकारियों को पूरी तत्परता से यातायात और पर्यटन सीजन की समस्याओं के समाधान खोजने के निर्देश दिए।

पढ़ें :- सरकार युवाओं के साथ नहीं होने देगी कोई भी अन्याय: सीएम पुष्कर सिंह धामी

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि इस बार भीषण गर्मी के चलते विद्युत विभाग के ऊपर काफी लोड है और उनके द्वारा ऊर्जा सचिव सहित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किए गए हैं कि ऊर्जा संकट ना हो इसके लिए त्वरित कार्य योजना पर कार्य किया जाए, साथ ही जो नए बिजली घर और सब स्टेशन बनाए जाने हैं उनके लिए भी तेजी से काम किए जाएं।

इसके अलावा आगामी 15 जून को कैंची धाम में लगने वाले मेले को लेकर अधिकारियों की बैठक करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह कैंची धाम में बाबा के दर्शन के लिए हजारों की संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं उस हिसाब से प्रशासन को सड़कों के चौड़ीकरण और पार्किंग की व्यवस्था सहित यात्रा प्रबंधन को सकुशल संचालन करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द यात्रा प्राधिकरण भी अस्तित्व पर आएगा उससे भी काफी सहूलियत मिलेंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com