Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Congress : कांग्रेस का राजनीतिक भविष्य अब नहीं बचा- सुब्रमण्यम स्वामी

Congress : कांग्रेस का राजनीतिक भविष्य अब नहीं बचा- सुब्रमण्यम स्वामी

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बारे में डॉ. स्वामी ने कहा कि इन दोनों पार्टियों के अलगाव की वजह का विश्लेषण होना चाहिए।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नागपुर, 02 मार्च। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि कांग्रेस की विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है। जिसकी वजह से अब कांग्रेस का कोई राजनीतिक भविष्य भी नहीं बचा है।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में आज भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू, PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती हुई यात्रा में शामिल

डॉ. स्वामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत से मुलाकात करने बुधवार को नागपुर पहुंचे डॉ. स्वामी ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस ने देश के अन्य राज्यों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के लिए भी कुछ नहीं किया। डॉ. स्वामी ने कहा कि अगर प्रियंका गांधी वाड्रा कुछ भी कहेंगी तो लोग उन पर विश्वास नहीं करेंगे। गांधी-वाड्रा परिवार के जरिए कांग्रेस का कुछ नहीं हो सकता। पूरे देश में इन्हें विदेशी माना जाता है और वो विदेशी की तरह दिखाई भी देते हैं। डॉ. स्वामी ने उम्मीद जताई कि पांचों राज्यों में बीजेपी विजयी होगी।

बीजेपी और शिवसेना के अलगाव पर हो विश्लेषण- स्वामी

भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार महाराष्ट्र के नेता अनिल देशमुख और मंत्री नवाब मलिक पर डॉ. स्वामी ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में लोग फिरफ्तार होते थे। अगर देशमुख और नवाब मलिक निर्दोष हैं तो उनके सामने अदालत का विकल्प खुला है। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बारे में डॉ. स्वामी ने कहा कि इन दोनों पार्टियों के अलगाव की वजह का विश्लेषण होना चाहिए।

पढ़ें :- अभी तक सिर्फ टी-शर्ट में नज़र आ रहे राहुल गांधी पहली बार "भारत जोड़ो यात्रा" के दौरान जैकट पहने दिखे

वहीं सरसंघचालक डॉ. भागवत से मुलाकात को लेकर डॉ. स्वामी ने कहा कि संघ मुख्यालय जाऊंगा, बतौर स्वामी अगर डॉ. भागवत का पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम नहीं हुआ तो उनसे मुलाकात होगी। बहरहाल इस मुलाकात की वजह पर स्वामी बोलने से बचते नजर आए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com