1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi : बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार- विदेश में भारत की छवि धूमिल करने का काम करते हैं राहुल गांधी

Delhi : बीजेपी का राहुल गांधी पर पलटवार- विदेश में भारत की छवि धूमिल करने का काम करते हैं राहुल गांधी

गौरव भाटिया ने राहुल गांधी द्वारा भारत में पाकिस्तान जैसे हालात बताने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जब से भारत आजाद हुआ, सरकार किसी भी पार्टी की रही हो लेकिन लोकतंत्र का राज भारत में रहा और पकिस्तान वो मुल्क है जो आजादी के 75 वर्ष में आधे समय तानाशाह हुकूमत रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 21 मई। बीजेपी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर विदेशी धरती पर देश का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो विदेश में भारत की छवि को धूमिल करने का काम करते हैं। पार्टी ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता देश को नीचा दिखाने की है।

पढ़ें :- राहुल गांधी के खिलाफ फर्जी वीडियो परोसने वालों पर करेंगे कानूनी कार्रवाई, कांग्रेस ने कहा- शराफत 'हमारा गहना है, हमारी बेड़ियां नहीं'

राहुल को देश का अपमान नहीं करना चाहिए- बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल गांधी लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की सेमिनार में जाकर देश की छवि को धूमिल करते हैं। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नफरत करते-करते भारत के खिलाफ ही वक्तव्य देने लगा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी का विरोध करना चाहिए, ये स्वस्थ राजनीति का हिस्सा है लेकिन देश का अपमान नहीं करना चाहिए।

बीजेपी ने देश में मिट्टी का तेल छिड़का- राहुल गांधी

गौरव भाटिया ने कहा कि एक हताश कांग्रेस और उसके विफल नेता राहुल गांधी जब भी विदेशी धरती पर जाते हैं, चाहे वो लंदन हो, अमेरिका हो, सिंगापुर हो उनके वक्तव्य कहीं ना कहीं ये दर्शाते हैं कि आज की कांग्रेस पार्टी 1984 से लेकर अबतक, देश में आग लगाने, सौहार्द बिगाड़ने में लगी है। उन्होंने कहा कि लंदन में राहुल गांधी कहते हैं कि बीजेपी ने देश में मिट्टी का तेल छिड़का है। जबकि हकीकत ये है कि मिट्टी का तेल तो कांग्रेस पार्टी छिड़कती है। साल 1984 में जो नरसंहार हुआ था, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कत्लेआम करवाया था, उस मिट्टी के तेल को डालने वाले कांग्रेस के नेता ही थे।

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राहुल गांधी द्वारा भारत में पाकिस्तान जैसे हालात बताने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जब से भारत आजाद हुआ, सरकार किसी भी पार्टी की रही हो, लेकिन लोकतंत्र का राज भारत में रहा है। पकिस्तान वो मुल्क है जो आजादी के 75 साल में आधे समय तक तानाशाह की हुकूमत रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...