1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली: तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने कई वाहनों को टक्कर मारी, स्कूटी सवार को 100 मीटर तक घसीटा

दिल्ली: तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने कई वाहनों को टक्कर मारी, स्कूटी सवार को 100 मीटर तक घसीटा

चालक की पहचान सुधीर जैन के रूप में हुई है और उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के फुटेज में जैन की फॉर्च्यूनर ने कई वाहनों को भिषड़ टक्कर मारी और एक स्कूटी चालक को 100 मीटर तक घसीटा।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Delhi road rage: आए दिन दिल्ली में सड़क हादसे देखने को मिलते है, इस बार यह घटना करोल बाग की है जहां सोमवार शाम एक तेज रफ्तार एसयूवी फॉर्च्यूनर ने कई वाहनों को टक्कर मार दी और दोपहिया सवार एक व्यक्ति को 100 मीटर तक घसीटकर ले गई। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। पदम सिंह मार्ग पर दुपहिया को घसीटने से पहले फॉर्च्यूनर ने एक ऑटो-रिक्शा सहित कम से कम पांच वाहनों को टक्कर मारी थी। मामले में पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच जारी है।

पढ़ें :- Haryana News:हरियाणा के रेवाड़ी जिले मे रोडवेज बस और ब्रेजा कार मे टक्कर, हादसे में 5 युवकों की मौत, 10 लोग घायल

चालक की पहचान सुधीर जैन के रूप में हुई है और उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के फुटेज में जैन की फॉर्च्यूनर कार को बाइक से टकराते हुए दिखाया गया है जिसके बाद वह तीन-चार और वाहनों से जा टकराई। जिस व्यक्ति को घसीटा गया उसकी पहचान हिमांशु के रूप में हुई है, जो दुर्घटना में घायल हो गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश में बस हादसा, राहतगढ़ में 40 बच्चों को ले जा रही स्कूली बस पलटी, 1 छात्र की मौत

अधिकारी ने कहा कि जैन को पता लगाने के लिए मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था कि क्या वह शराब के नशे में था। शाम को हुए इस हादसे का वीडियो फुटेज सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी. पुलिस ने कहा कि बाइक को टक्कर मारने के बाद, कार सड़क किनारे खड़े कई अन्य वाहनों से टकराई. साथ ही एक स्कूटी सवार आदमी को करीब सौ मीटर तक घसीटा. फॉर्च्यूनर ने सबसे पहले दोपहिया वाहन को टक्कर मारी, जिससे एक युवक घायल हो गया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीटीए चला है कि हादसे में कार में सवार दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए. कुछ ही दिन पहले गुरुग्राम में सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक में एक कार के टकराने की वजह से हादसा हो गया था. इस घटना में कार सवार एक एमबीबीएस छात्र की मौत हो गई, जबकि उसका साथी जख्मी हो गया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...