Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi : दिल्ली की सड़कें एक महीने के अंदर होंगी गड्ढा मुक्त- मनीष सिसोदिया

Delhi : दिल्ली की सड़कें एक महीने के अंदर होंगी गड्ढा मुक्त- मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही PWD दिल्ली के तहत आने वाली सभी 1300 किमी की सड़कों की जांच की जाए और जिन जगहों पर सड़कों में पैचवर्क और मरम्मत की जरूरत है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली, 25 फरवरी। दिल्ली की जनता को अब महीने भर के भीतर गड्ढा मुक्त सड़कों से निजात मिल जाएगी। साथ ही अगर किसी सड़क के निर्माण में कोई खामी पाई जाती है तो वहां के संबंधित इंजीनियर पर इसकी गाज गिरेगी।

पढ़ें :- दिल्ली-NCR की हवा में हुई सुधार, हटाई गई ग्रैप के दूसरे चरण की पाबंदियां, हो सकेंगे ये काम

दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सड़कें मिल सके और वो खराब सड़कों को लेकर अपनी शिकायत दर्ज कर सके इसको लेकर PWD दिल्ली जल्द ही एक ऐप लॉन्च भी करेगी। इसी के तहत पीडब्ल्यूडी मंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को एक समीक्षा बैठक के दौरान PWD अधिकारियों को आदेश दिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है और इसमें बेहतर सड़के भी शामिल हैं।

महीने भर के अंदर गड्ढा मुक्त होंगी दिल्ली के सड़कें

मनीष सिसोदिया ने बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द ही PWD दिल्ली के तहत आने वाली सभी 1300 किमी की सड़कों की जांच की जाए और जिन जगहों पर सड़कों में पैचवर्क और मरम्मत की जरूरत है। उसके एक महीने के अंदर पूरा किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए की सड़क मरम्मत का काम बिना किसी देरी के बेहतर ढंग से होना चाहिए और अगर काम में देरी होती है या कोई खामी पाई जाती है तो संबंधित इंजीनियरों के खिलाफ करवाई की जाएगी।

PWD दिल्ली करेगी मोबाइल ऐप लॉन्च

पढ़ें :- दिल्ली में कल हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पढ़ें

दिल्ली के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं मिल सके और उनकी शिकायतों पर तुरंत करवाई की जाए, इसको लेकर PWD दिल्ली जल्द ही एक मोबाइल एप्लीकेशन भी लॉन्च करेगी। इस एप्लीकेशन के माध्यम से दिल्ली के नागरिक खराब सड़कों को लेकर शिकायत कर पाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com