Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हैदराबाद में वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी को लगी मामूली चोट

हैदराबाद में वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी को लगी मामूली चोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के निर्माता-निर्देशक Rohit Shetty अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान हैदराबाद में हुए घायल।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rohit Shetty injured: बॉलीवुड इंडस्ट्री के निर्माता-निर्देशक Rohit Shetty अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हैदराबाद में घायल हो गए हैं। वह वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में कर रहे थे। रोहित शेट्टी का यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। खबर है कि रोहित शेट्टी को कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हाथ में चोट लगी है। जिसके बाद उन्हें प्रोडक्शन टीम ने कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उनके हाथ की मामूली सी सर्जरी की है। हालांकि उन्हें सर्जरी के तुरंत बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। फिल्हाल वह ठीक हैं।

पढ़ें :- Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी की 'सर्कस' का टीजर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने लगाया कामेडी का डबल तड़का

आपको बता दें कि, मशहूर director रोहित शेट्टी को उनके दमदार एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के लिए जाना जाता है। रोहित शेट्टी की फिल्मों में फाइट और मारधाड़ एकदम फिल्मी स्टाइल में होती है। रोहित शेट्टी की फिल्मों में कार, बाइक्स और हैलीकॉप्टर्स से स्टार्स की फाइट होती है। कारें आपस में भिड़ती हैं टूटती फूटती हैं और हीरो उनके ऊपर खड़े होकर स्टंट करते हुए आते हैं। फिल्म के लुक से ही आप पहचान सकते हैं कि ये फिल्म रोहित शेट्टी ने बनाई है। इसके अलावा रोहित शेट्टी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी जमकर स्टंट करते हैं और खिलाड़ियों से करवाते हैं।

हालांकि रोहित शेट्टी के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा, लेकिन साल 2023 में रोहित शेट्टी कई धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं। हाल ही में रिलीज रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन करने में असफल रही। अब 2023 में रोहित शेट्टी अजय देवगन की ‘सिंघम 3’, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ वेब सीरीज, ‘सूर्यवंशी 2’ और ‘गोलमाल 5’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

बताया जा रहा है कि यह वेब सीरीज रोहित का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस सीरीज में कार चेज सीक्वेंस और अन्य हाई-ऑक्टेन एक्शन और स्टंट सीन शामिल हैं। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com