Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. DM ने गल्ला मण्डी परिसर का किया निरीक्षण, स्ट्रांग रूम के लिए चयनित कक्षों का लिया जायजा

DM ने गल्ला मण्डी परिसर का किया निरीक्षण, स्ट्रांग रूम के लिए चयनित कक्षों का लिया जायजा

यूपी के बहराइच जिले में लोकसभा चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्वक संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से DM मोनिका रानी ने गल्ला मण्डी परिसर का निरीक्षण किया। इसके अलावा स्ट्रांग रूम के लिए चयनित कक्षों का भी जायजा लिया।

By HO BUREAU 

Updated Date

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में लोकसभा चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्वक संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से DM मोनिका रानी ने गल्ला मण्डी परिसर का निरीक्षण किया। इसके अलावा स्ट्रांग रूम के लिए चयनित कक्षों का भी जायजा लिया।

पढ़ें :- जौनपुर में योगी ने सपा पर बोला जोरदार हमला, सपा को अराजकता फैलाने वाली पार्टी बताया

उन्होंने पोलिंग पार्टियों की रवानगी, पोलिंग पार्टियों के वाहनों की पार्किंग, कार्मिकों तथा इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों को सुरक्षित रखने हेतु स्ट्रांग रूम के लिए चयनित किए गए कक्षों का जायजा लिया। इस दौरान जिलाधिकारी मोनिका रानी के साथ अपर जिलाधिकारी गौरव रंजन श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट शालिनी प्रभाकर, जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी संजीव कुमार सिंह, सचिव मण्डी धनंजय सिंह व अन्य अधिकारी थे।

डीएम ने नवीन कृषि उत्पादन मण्डी समिति सलारपुर का निरीक्षण करते हुए मौके पर मौजूद अधिकारियों को राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी व्यवस्थाएं समयबद्धता के साथ सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए।

डीएम मोनिका रानी ने विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए नामित अधिकारियों को निर्देश दिया कि आयोग द्वारा निर्धारित गाइड लाइन के अनुसार फुल-प्रूफ व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं। इस बात का विशेष ख्याल रखा जाए कि पोलिंग पार्टियों की रवानगी से लेकर मतगणना तक के कार्य सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न हो सके।

पढ़ें :- पहले मतदान फिर शादीः जालौन में शादी की रस्में रोक दूल्हा-दुल्हन ने डाला वोट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com