Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: मोतिहारी में नौवीं क्लास की छात्रा की स्कूल की छत से गिरने से मौत, परिजनों को किसी और बात का शक!

Bihar News: मोतिहारी में नौवीं क्लास की छात्रा की स्कूल की छत से गिरने से मौत, परिजनों को किसी और बात का शक!

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Motihari News: बिहार के मोतीहारी से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, मोतीहारी में 9वीं क्लास की छात्रा की मौत स्कूल की छत से गिरने से हो गई है,छात्रा की मौत को लेकर अब तक सस्पेंस बना हुआ है,छात्रा का नाम रंगोली बताया गया है,स्कूल की शिक्षकों ने छात्रा को आनन-फानन में स्कूल के पास ही एक डॉक्टर के पास भर्ती करवाया और इस घटना की जानकारी परिजनों को दी

पढ़ें :- OMG-2 के संदेश का समाज में दिख रहा असर, स्कूलों ने शुरू की सेक्स एजुकेशन

शिक्षकों ने छात्रा के स्कूल की छत से गिरने पर मौत की बात बताई है, लेकिन परिजनों ने शिक्षकों के रुख को लेकर शक जाहिर किया है. परिजनों का कहना है कि मौके पर वे नहीं थे और स्कूल के सभी शिक्षकों ने छात्रा की मौत की खबर के बाद अपने-अपने मोबाइल बंद कर लिए,परिजन इस घटना को लेकर शिक्षकों के रुख पर शक जाहिर कर रहे हैं. घटना मच्छरगांवा स्थित कोटवा प्रखंड के श्री गोखुल+2 उच्च विद्यालय की है.

मृतक छात्रा रंगोली के पिता रॉबिन ठाकुर ने बताया कि हम घर पर थे, इसी बीच स्कूल से शिक्षक मंडल सर घर पर आए और बोले कि आपकी बेटी छत से गिर गई है, जल्दी आएं. आया तो देखा एक डॉक्टर के यहां हमारी बेटी के ऑक्सीजन लगी हुई थी. उसी हालत में हम अपनी बेटी को मोतिहारी लेकर चले, लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

इधर; मृतक की बहन निधि कुमारी ने कहा कि मच्छरगांवा के चन्द्र गोखुला हाई स्कूल में बहन रंगोली नौवीं कक्षा में पढ़ती थी. स्कूल के शिक्षक ने कहा कि तुम्हारी बहन गिर गई है, जल्दी चलो. जब मैं पिता के साथ पहुंची तो झूठ का ऑक्सीजन लगाया था, वह वहीं मर चुकी थी.

पढ़ें :- बिहारः आरा स्टेशन पर चलती ट्रेन पर चढ़ते समय महिला इंजीनियर का फिसला पैर और चली गई जान, परिजनों में कोहराम
Advertisement