Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः इंदौरी में कार व बाइक की भीषण टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

हरियाणाः इंदौरी में कार व बाइक की भीषण टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

रादौर में सोमवार को गांव इंदौरी में कार व बाइक के बीच हुई आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक युवक की जान चली गई। मृतक युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था। युवक की मौत से उसके गांव नगला साधान में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए चालक के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।

By HO BUREAU 

Updated Date

यमुनानगर। रादौर में सोमवार को गांव इंदौरी में कार व बाइक के बीच हुई आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक युवक की जान चली गई। मृतक युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था। युवक की मौत से उसके गांव नगला साधान में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए चालक के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।

पढ़ें :- हरियाणाः प्रॉपटी डीलर के घर पर फायरिंग करने के तीन आरोपी गिरफ्तार, 50 लाख की मांगी थी रंगदारी

नगला साधान गांव निवासी कुलदीप सिंह ने बताया कि उसके चाचा का लड़का विजय कुमार (26) व पवन कुमार (20) सोमवार को किसी काम से बाइक से रादौर जा रहे थे। तभी गांव रादौरी में सरकारी स्कूल के पास विपरित दिशा से आ रहे एक कार चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार दोनों युवक 8 से 10 फीट उछलकर सड़क पर जा गिरे। जिस कारण बाइक सवार विजय कुमार व पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

दोनों घायलों को इलाज के लिए पहले सरकारी अस्पताल रादौर ले जाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल विजय कुमार ने देर शाम जिंदगी और मौत से जूझते हुए दम तोड़ दिया। जबकि पवन कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक विजय कुमार ने लगभग 15 दिन पहले ही बुबका चौक रादौर के पास सीएससी सेंटर की दुकान खोली थी।

वह अपनी 3 बहनों पूजा, पूनम व प्रीति का अकेला भाई था। वह अविवाहित था। मृतक विजय के पिता दर्शनलाल मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चलाते है। जबकि माता सुदेश रानी घर का कामकाज करती है। विजय की मौत से उसके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्राली और बाइक की टक्कर, युवक की मौत, परिजनों में कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com