Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थानः स्कॉर्पियो और कार में भीषण टक्कर, तीन की मौत, 10 घायल

राजस्थानः स्कॉर्पियो और कार में भीषण टक्कर, तीन की मौत, 10 घायल

राजस्थान के बाड़मेर जिले में शनिवार शाम भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए।

By Rajni 

Updated Date

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में शनिवार शाम भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। शाम करीब 4.30 बजे आरएलपी कार्यकर्ताओं की स्कॉर्पियो और कार के बीच टक्कर हो गई।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

घटना बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना मांगता गांव के पास नेशनल हाईवे 68 की है। पुलिस के अनुसार, एक कार गुजरात से बाड़मेर की तरफ नेशनल हाईवे 68 पर जा रही थी। इसमें गुजरात के कुछ लोग सवार थे।

वहीं, स्कार्पियों बाड़मेर से धोरीमन्ना की तरफ जा रही थी। मांगता गांव के पास स्कार्पियों की ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रही कार से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। कार व स्कार्पियों में सवार 8 लोग समेत कुल 10 गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर धोरीमन्ना थाने के एएसआई लाखाराम व बालोतरा एएसपी भी घटना स्थल पर पहुंचे। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने एंबुलेंस व प्राइवेट गाड़ी की मदद से सभी को धोरीमन्ना हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, दस गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। बालोतरा एएसपी सीताराम खोजा ने बताया कि मृतकों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार कार में 5 लोग सवार थे। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, स्कार्पियो में 8 लोग सवार थे। कार सवार दो घायल हुए हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः गुरुग्राम में दिखा गाड़ी की तेज रफ्तार का क़हर, एक किलोमीटर तक बाइक सवार को घसीटा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com