Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ओडिशा के गंजम में दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर, 12 की मौत, 8 गंभीर घायल

ओडिशा के गंजम में दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर, 12 की मौत, 8 गंभीर घायल

 ओडिशा के गंजम जिले में खेमुंडी कॉलेज के पास रविवार रात लगभग एक बजे दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 12 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि आठ अन्य घायल हो गए।

By Rajni 

Updated Date

भुवनेश्वर। ओडिशा के गंजम जिले में खेमुंडी कॉलेज के पास रविवार रात लगभग एक बजे दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसे में 12 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि आठ अन्य घायल हो गए।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

यह दुर्घटना तब हुई जब बारात लेकर निजी बस बेरहामपुर से खांडादेउली गांव लौट रही थी। इसी दौरान गदारी से भुवनेश्वर जा रही ओएसआरटीसी बस से उसकी भीषण टक्कर हो गई। दिगपहांडी पुलिस और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

मृतक के परिजनों को मिलेगी तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को प्रत्येक मृतक के निकटतम परिजन को मुख्यमंत्री राहत कोष से तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने मौतों पर गहरा दुख व्यक्त किया है। पटनायक ने अधिकारियों को सभी घायलों को मुफ्त इलाज प्रदान कराने का निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

मुख्यमंत्री ने वित्त मंत्री बिक्रम केशरी अरुख और गंजम डीपीसीसी के अध्यक्ष बिक्रम पांडा को मौके पर पहुंचने और सभी सहायता प्रदान कराने का निर्देश दिया। विशेष राहत आयुक्त ने एक ट्वीट में गंजन प्रशासन की देखरेख में इलाज के लिए प्रत्येक घायल व्यक्ति को तीन लाख रुपये की सहायता की घोषणा की।

पढ़ें :- हरियाणाः गुरुग्राम में दिखा गाड़ी की तेज रफ्तार का क़हर, एक किलोमीटर तक बाइक सवार को घसीटा

पीड़ितों के रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने मृतकों के परिजनों को पर्याप्त मुआवजा देने की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया था। मामले में वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद सड़क जाम हटाया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com