Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के बदायूं में गंगा में पांच डूबे, तीन सगे भाइयों की मौत

यूपी के बदायूं में गंगा में पांच डूबे, तीन सगे भाइयों की मौत

ताई का अंतिम संस्कार करने करने के बाद स्नान के लिए रामगंगा में गए तीन सगे भाई और उनके दो चचेरे भाई गहरे पानी में जाने से डूब गए। दोनों चचेरे भाई एक-दूसरे का सहारा लेकर बाहर आ गए।

By Rajni 

Updated Date

बदायूं।  ताई का अंतिम संस्कार करने करने के बाद स्नान के लिए रामगंगा में गए तीन सगे भाई और उनके दो चचेरे भाई गहरे पानी में जाने से डूब गए। दोनों चचेरे भाई एक-दूसरे का सहारा लेकर बाहर आ गए जबकि तीन सगे भाइयों का पता नहीं चला। पुलिस ने मछुआरे और गोताखोरों को बुलाकर तलाश कराई। तीनों भाइयों को बाहर निकालकर म्याऊं के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

पढ़ें :- सुलतानपुर में करंट की चपेट में आने से सेना के सूबेदार की मौत, परिजनों में कोहराम

थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव गढ़िया शाहपुर निवासी ग्रीश चंद्र की पत्नी कमला देवी की शु्क्रवार को बीमारी से मौत हो गई थी। शनिवार (6 मई) को परिजन और सैकड़ों ग्रामीण अंतिम संस्कार के लिए गांव के पास रामगंगा नदी के पास गए। अंतिम संस्कार के बाद दिनेश शर्मा के तीन बेटे भूपेंद्र (19), सोहित (16) और शोभित (14) और उनके चचेरे भाई भोले व सोनू रामगंगा में स्नान करने के लिए गए।

दोनों चचेरे भाई एक-दूसरे का सहारा लेकर बाहर आ गए

इस दौरान पांचों भाई गहरे पानी में चले गए। सबसे आगे चल रहा शोभित डूबने लगा। चारों भाई उसे बचाने के लिए आगे बढ़े तो वह भी डूबने लगे। पास में ही होने की वजह से भोला व सोनू एक-दूसरे की मदद से बाहर आ गए। लेकिन तीनों सगे भाई रामगंगा में बन रही भंवर में फंसकर डूब गए।

ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने मछुआरे और गोताखोरों को बुलाया। सूचना मिलने पर एसडीएम दातागंज धर्मेंद्र कुमार, सीओ करमवीर सिंह और तहसीलदार मौके पर पहुंच गए। गोताखोरों ने तीनों भाइयों को रामगंगा से बाहर निकाला। उस दौरान तीनों की सांस चल रही थी।

पढ़ें :- गश्त में निकली पुलिस जीप ने महिला को कुचला, मौत, चालक पर मुकदमा दर्ज

तीनों को म्याऊं के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। एमओआईसी डॉ. सुशांत बनर्जी ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीन बेटों की एक साथ मौत पर उनके पिता दिनेश बेसुध होकर जमीन पर गिर गए। परिवार में कोहराम मच गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com