Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा :ट्रक ने बच्चों को ले जा रहे ऑटो को मारी टक्कर, 7 स्कूली बच्चों की मौत

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा :ट्रक ने बच्चों को ले जा रहे ऑटो को मारी टक्कर, 7 स्कूली बच्चों की मौत

छत्तीसगढ़ के कांकेर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जहां स्कूली बच्चों से भरे ऑटो और ट्रक में भिड़ंत हो गई. ऑटो में 10 से अधिक बच्चे सवार थे, जिसमें 7 की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

छत्तीसगढ़ : कांकेर में गुरुवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ,जिसमें सड़क हादसे में सात स्कूली बच्चों की मौत हो गई. सभी बच्चे एक ऑटो से स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में एक बच्चा और ऑटो चालक घायल हैं. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें कांकेर रेफर कर दिया गया है. हादसा कोरर थाना क्षेत्र में हुआ है.

पढ़ें :- ममता का कत्लः रामपुर में मां ने दो बेटियों की गला रेतकर की हत्या

सभी बच्चों की उम्र 5 से 8 साल के बीच थी. 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 5 बच्चों ने कोरर अस्पताल में दम तोड़ा. ड्राइवर और एक बच्चे को गंभीर हालत में कांकेर से रायपुर रेफर किया गया है. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर उन्हें परिजनों को सौंपा जाएगा.

सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांकेर के कोरर चिलहटी चौक पर ऑटो और ट्रक की टक्कर से 7 स्कूली बच्चों की आकस्मिक मौत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि समाचार बेहद दुःखद है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा हर मुमकिन मदद दी जा रही है। ईश्वर परिवारजनों को हिम्मत दे. प्रशासन को हरसंभव मदद के निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ें :- जौनपुर में दर्शनार्थियों से भरी लग्जरी बस पलटी,  24 से अधिक घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com