Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः बलिया में चार वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की ट्रक सहित दो तमंचा और कारतूस भी बरामद

यूपीः बलिया में चार वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की ट्रक सहित दो तमंचा और कारतूस भी बरामद

बलिया S.O.G व भीमपुरा थाने की संयुक्त पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने अंतरजनपदीय गिरोह के चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके  कब्जे से चोरी की एक ट्रक सहित दो तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।

By Rakesh 

Updated Date

बलिया बलिया S.O.G व भीमपुरा थाने की संयुक्त पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने अंतरजनपदीय गिरोह के चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके  कब्जे से चोरी की एक ट्रक सहित दो तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।

पढ़ें :- दबंगों ने बनाया पीआरवी पुलिस को बंधक, मारपीट कर पिस्टल छीनने का प्रयास

मुखबिर ने सूचना दी कि बरौली से चिऊटापुर जाने वाले नहर पुलिया पर चोरों का गिरोह मौजूद है, जो किसी घटना को अंजाम देने की साजिश कर रहे हैं। इस सूचना पर थाना भीमपुरा व एसओजी की संयुक्त टीम नहरपुलिया के पास पहुंच कर चार अंतरजनपदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया।

उनके कब्जे से चोरी की एक ट्रक सहित दो तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ। बलिया एएसपी का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर एसओजी की टीम और भीमपुर थाना की पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया, जहां 4 लोगों को रोककर पूछताछ शुरू की गई तो चारों भागने लगे।

उनमें से एक ने पुलिस पर फायर कर दिया जहां पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए चारों को गिरफतार कर लिया। जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से दो तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है। चारों के निशानदेही पर चोरी की ट्रक भी बरामद कर ली गई है। चारों आरोपी गाजीपुर के रहने वाले हैं।

पढ़ें :- किराए पर कार लगवाने का झांसा देकर कार हड़पने वाले गैंग का खुलासा, दो गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com