1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. गणेश चतुर्थी 2022: बिग् बॉस के फ़ेमस कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने एक साथ मनाया बप्पा का त्योहार। देखें तस्वीरें

गणेश चतुर्थी 2022: बिग् बॉस के फ़ेमस कपल करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने एक साथ मनाया बप्पा का त्योहार। देखें तस्वीरें

गणेश चतुर्थी 2022: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने पहली बार बप्पा का त्योहार एक साथ मनाया और तेजरान के फैंस बहुत खुश हैं। देखिए उनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें!

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

गणेश चतुर्थी उत्सव: गणेश चतुर्थी पूरे देश में बेहद धूमधाम और भव्यता के साथ मनाई जाती है, मशहूर हस्तियाँ चाहें वो TV से जुड़ी हों या फिल्म इंडस्ट्री से सब अपने उत्सव की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेतीं हैं और प्रशंसकों को शुभकामनाएं भी देतीं हैं। तेजरान के प्रशंसक बहुत खुश हैं और उनको शुभकामनाएँ भी दे रहे हैं क्योंकि करण कुंद्रा ने अपनी प्रेमिका तेजस्वी प्रकाश के साथ पहली बार गणेश चतुर्थी मनाते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की।

पढ़ें :- नूपुर शिखरे ने किया फिल्मी स्टाइल में आमिर खान की बेटी Ira Khan को प्रपोज़, पहनाई अंगूठी

तेजस्वी और करण को घर में गणपति की मूर्ति के सामने तस्वीरें लेते देखा जा सकता है। पंडाल को बैंगनी और सफेद फूलों से खूबसूरती से सजाया गया है। नागिन 6 की अभिनेत्री अपने पारंपरिक सफेद पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने मेकअप और एक्सेसरीज को कम से कम रखा। दूसरी ओर, करण तेजस्वी के पीछे खड़े हुए कैमरे की ओर देख रहे हैं। उन्होंने कैप और ब्लू शर्ट के साथ अपने लुक को कैजुअल रखा था।

करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कैप्शन दिया, “मुझे पसंद है कि हम कैसे चारों ओर हैं, गणपति बप्पा मोरया ..!!! मुझे मूर्ति बनाना सिखाने के लिए @rithvik_d को धन्यवाद।”

कारण और तेजस्वी के तस्वीर साझा केरते ही मानो फैंस पागल हो गए, खूब सारे कमेंट्स आ रहे हैं इनमे से खुच ये हैं-

एक यूजर ने लिखा, “अपने खूबसूरत पलों को हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद ILY माई तेजरन।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं पागल हो जाऊंगा।” उनमें से एक ने यह भी कहा, “माशाअल्लाह माशाअल्लाह माशाअल्लाह। बुरी नजरें बंद, रोना, खुशी के आंसू…….मेरी प्यारी रहो, हमेशा साथ रहो……सब लोग कहते हैं अमीन।” कई अन्य लोगों ने तेजस्वी के साथ तस्वीर साझा करने के लिए करण को धन्यवाद दिया।

तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ की लीड हैं। करण तेजस्वी ने ‘बारिश आई है’ एक संगीत वीडियो मे साथ मे काम किया है।

पढ़ें :- कमाल की थी राजू श्रीवास्तव की लवस्टोरी, शादी करने के लिए करना पड़ा था 12 साल का इंतजार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...